Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ओडिशा में घूमने गए पुलिस अधिकारी की संदिग्ध हालत में मौत, जांच में जुटी पुलिस

ओडिशा के पुरी में परिवार के साथ घूमने गए कोलकाता पुलिस के ASP रैंक के अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुरी के होटल से उनका शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान आलोक राय के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि पूरे परिवार के साथ वे पुरी घूमने के लिए गए थे। मृतक पुलिस अधिकारी का शव कोलकाता लाया जा रहा है। कोलकाता पुलिस इस मामले में परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ करेगी। पूरे मामले में कोलकाता पुलिस ने जांच शुरू की है।

कोलकाता पुलिस ने बताया कि बीते हफ्ते वे अपनी पत्नी, बेटी और दामाद के साथ पूरी गए थे। समुद्र किनारे ही एक प्राइवेट होटल में ठहरे हुए थे। सोमवार देर शाम अचानक वह अपने बिस्तर पर अचेत हो गए थे। तुरंत स्थानीय डॉक्टर को बुलाया गया था, लेकिन जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

हार्ट अटैक से हुई मौत 

डॉक्टर्स का कहना है कि पुलिस अधिकारी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्यों से इस बारे में पूछताछ की जाएगी। वहीं पश्चिम बंगाल में करंट लगने से मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है। ताजा घटना न्यू टाउन इलाके की है। मंगलवार सुबह एक महिला अपने घर में खाना बना रही थी। इसी बीच फ्रीज से सामान निकालते समय बिजली का झटका लगाने से वो मौके पर ही गिर पड़ी। जिसे बिधाननगर महकमा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने घटना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक महिला फ्लैट में अकेले रहती थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.