Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, 2 महीने बाद वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

देश में गैंगरेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of gang rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से रेप और गैंगरेप की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला गुजरात का है, जहां 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है, लेकिन घटना 2 महीने  पुरानी है। दरअसल, 2 महीने पहले नाबालिग के साथ 9 लोगों ने गैंगरेप किया था। इसके बाद भी नाबालिग बदनामी और जान से मारे जाने के डर से चुप रह गई थी, लेकिन दो महीने बाद एक वीडियो के जरिए मामले का खुलासा हुआ। जानकारी के मुताबिक रेप के दौरान एक आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाया था, जिसने बाद में इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

दुष्कर्म का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दो महीने बाद ये वीडियो लड़की के ही एक रिश्तेदार के हाथ लगा, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ। वहीं गुजरात के डांग जिले की 14 साल की लड़की से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में से तीन लड़के नाबालिग हैं। अहवा तालुका में रहने वाली पीड़िता को उसके एक दोस्त ने ही धोखा दिया है। बताया जा रहा है कि वो उसके साथ पड़ोस के गांव में एक शादी के सामारोह में गई थी। जब वो इस दोस्त के साथ अपने गांव लौट रही थी, तब ये घटना हुई।

पीड़िता को बाकी 9 लोगों के पास लेकर पहुंचा दोस्त

वहीं पीड़िता के दोस्त की पहचान वाले 8 लड़के रास्ते में इंतजार कर रहे थे। जब पीड़िता वहां से गुजरी तो उसके दोस्त समेत 9 लड़के मिल कर उसे रास्ते के करीब जंगल में ले गए, वहां सभी लोगों ने मिल कर पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक 9 में से 6 आरोपी 20-22 साल के हैं। बाकी तीन नाबालिग हैं। घटना के वक्त जब उन लोगों को लगा कि कुछ लोग उस तरफ आ रहे हैं तो वे पीड़िता को छोड़ कर भाग गए, लेकिन जाते-जाते उन लोगों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी थी।

पीड़िता के परिजन ने 23 दिसंबर को दर्ज कराई FIR

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद एक दिन पीड़िता के रिश्तेदार तक वो वीडियो पहुंचा तो उसने पीड़िता के अभिभावक को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता का परिवार पुलिस स्टेशन गया और 23 दिसंबर को FIR दर्ज करवाई। इसके बाद 9 आरोपियों को पकड़ लिया गया। इनमें से तीन नाबालिग आरोपियों को जमानत मिल गई है। वहीं 6 आरोपी अरेस्ट किए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.