Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बैंक के प्यून ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां बैंक के एक प्यून ने आत्महत्या कर ली है। प्यून की लाश परिजन को रविवार सुबह घर के बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। मृतक ने 2 सुसाइड नोट भी छोड़ है, जिसमें उसने बैंक मैनेजर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसने लिखा है कि मुझे हमेशा यही लगता था कि मर जाऊं।  

दरअसल, रतनपुर का रहने वाला बसंत कुमार यादव (उम्र 52) गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के पेंड्रा सहकारी केंद्रीय बैंक में चपरासी के पद पर पदस्थ था। वो वहीं रहता था, लेकिन कुछ दिन पहले वो रतनपुर स्थित अपने घर आया हुआ था। बसंत के बेटे तुलसी ने बताया कि शनिवार शाम को उनके पिता सब्जी लेने गए थे। रात को खाना भी खाया। उसके बाद वह सो गए थे। परिवार वालों ने बताया कि तुलसी जब रात को उठा तो बसंत अपने बिस्तर पर नहीं था। इस पर तुलसी ने परिवार वालों को उठाया और बसंत की तलाश की तो सुबह करीब 4 बजे घर के बाथरूम में फांसी के फंदे पर बसंत की लाश लटकी थी। 

पुलिस ने दर्ज किया केस

उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना रतनपुर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा गया। शव की जांच करने में पुलिस को उसके जेब से 2 सुसाइड नोट मिले, जिसमें उसने बैंक मैनेजर विनय साहू पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। नोट में लिखा गया है कि विनय साहू मुझे प्रताड़ित करता था, मुझे परेशान करता था। इसलिए मेरा हमेशा से मन करता था कि मर जाऊं। वो मुझे धमकी भी दिया करता था। आखिरकार मैं मर रहा हूं। मुझे मेरे परिवार वालों से कोई शिकायत नहीं है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.