Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेमिका के साथ बहस के बाद युवक ने नदी में लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत

देश में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले का है, जहां वीडियो कॉल पर प्रेमिका के साथ बहस होने के बाद एक युवक ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक ये घटना रानीनगर में BSF के शिविर के इलाके में रविवार आधी रात के करीब हुई। वहीं गोताखोर और BSF के जवानों ने मृतक के शव को तीस्ता नदी से बरामद किया है। युवक का शव तीस्ता ब्रिज से पांच किमी दूर सुकांता नगर कॉलोनी से सटी तीस्ता नदी से बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि धीरज प्रजापति नाम का युवक (उम्र 29) अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई, जिससे नाराज होकर वो पुल से तीस्ता नदी में कूद गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक रविवार की रात को युवक बर्थडे पार्टी में जाने का कहकर घर से निकला था। उसने गली में शराब भी पी थी। बाद में परिवार के सदस्यों ने व्हाट्सएप पर ग्रुप वीडियो कॉल की। 

BSF के जवान हैं मृतक के भाई-भाभी 

फोन कॉल के दौरान वो तीस्ता ब्रिज पर चढ़ गया और नदी में कूद गया। सब कुछ एक पल में खत्म हो गया। युवक का परिवार मध्य प्रदेश में रहता है, जिन्होंने रानीनगर इलाके में मकान बना लिया है। भाई मनोज प्रजापति और उनकी पत्नी दोनों ही BSF के जवान हैं। उन्होंने भाई धीरज प्रजापति के लिए घर के सामने एक दुकान ली थी। धीरज वहां कारोबार करता था।

कई घंटों बाद मिला शव

परिवार के एक रिश्तेदार ने कहा कि 'धीरज मेरे दोस्त का भाई था। उन्होंने बीती रात करीब साढ़े 12 बजे भाई और भाभी को वीडियो कॉल की। इसी दौरान उसने तीस्ता ब्रिज से छलांग लगा दी। तुरंत उसके भाई और BSF तलाशी लेने पहुंचे, लेकिन कुछ नहीं मिला। फिर सुबह मैंने नाव की तलाश शुरू की। पुलिस आ गई है। काफी मशक्कत के बाद लाश मिली।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.