Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

संपत्ति विवाद के कारण एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हुगली जिले का है, जहां के चंडीतला में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है। चंडीतला के नैटी क्षेत्र के रहने वाले संजय घोष, पत्नी बिजली घोष और उनकी बेटी शिल्पा घोष की हत्या कर दी गई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी तपन घोष को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी श्रीकांत घोष फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

पुलिस के मुताबिक घटना संपत्ति को लेकर हुए विवाद के चलते हुई है। पुलिस स्थानीय लोगों और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले हुगली जिले के सिंगुर के नंदबाजार इलाके में एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव मिले थे। । मृतकों में दिनेश पटेल ( उम्र 50) और उनकी पत्नी अनुसूया पटेल ( उम्र 48), दिनेश का बेटा भाविक (उम्र 23) और दिनेश के पिता भामाजी (उम्र 80) पटेल शामिल है, जिनके शव उनके घर पर खून से लथपथ मिले थे। दिनेश के चचेरे भाई योगेश ने संपत्ति विवाद के कारण परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी थी। 

गुरुवार को भी हुई थी ऐसी ही घटना

जानकारी के मुताबिक सिंगुर थाना क्षेत्र के नंदन बाजार इलाके के रहने वाले दिनेश पटेल का एक लकड़ी का गोदाम है, उस गोदाम परिसर में ही उनका मकान भी है। गुरुवार की सुबह दिनेश के चचेरे भाई योगेश उनके घर पर पहुंचा। किसी बात पर दोनों भाइयों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच योगेश ने धारदार हथियार से दिनेश और उनकी पत्नी पर हमला कर दिया। इस बीच दिनेश और अनसूया को बचाने आए बुजुर्ग और उसके बेटे पर भी योगेश ने हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान पीठ और गर्दन पर गहरे जख्म लगने से दिनेश और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हुगली पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवप्रसाद पात्रा का कहना है कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि रुपये को लेकर विवाद की वजह से ये घटना हुई।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.