Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

16-17 दिसंबर को रहेगा बैंक बंद, इसके पहले निपटा लें जरूरी काम

महासमुंद। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अवॉर्ड स्टाफ एम्प्लाइज यूनियन के आह्वान पर बैंक कर्मियों ने हाथ पर ब्लैक रिबन बांधकर काम किया।  बैंक के निजीकरण के लिए प्रयास का पुरजोर विरोध किया जा रहा है। यूनियन के भोपाल सर्कल के आह्वान पर बैंक कर्मचारी आंदोलनरत हैं। महासमुंद के स्टेट बैंक मेन ब्रांच सहित जिले के सभी शाखाओ में कर्मचारियों ने काली पट्टी धारण करके विरोध जताया। अगले क्रम में 16 और 17 दिसंबर को राष्ट्र व्यापीय बैंक हड़ताल का आह्वान किया गया है। इससे दो दिन तक लोगों को बैंकिंग की सुविधा नहीं मिल पाएगी। बैंक कर्मियों का एक सूत्रीय मांग है कि बैंक का निजीकरण न हो। 






काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन करने के साथ ही मेन गेट के सामने तख्ती लेकर मौन प्रदर्शन किया। नारेबाजी भी की गई। संगठन के महासचिव अरुण भगोलीवाल, महासमुन्द के विवेक भोई ने बताया कि बैंक कर्मचारियों का पुरजोर विरोध प्रदर्शन 3 दिसम्बर से शुरू हुआ है। इस क्रम में कल दस दिसम्बर को ट्विटर से विरोध किया जाएगा। 13 दिसम्बर जो पोस्टर और मास्क धारण कर राजधानी में विरोध प्रकट करेंगे। 

14 दिसंबर को PM को भेजेंगे ज्ञापन

14 दिसंबर को प्रधानमंत्री को ऑनलाइन ज्ञापन भेजेंगे। 15 दिसम्बर को राजधानी में प्रेसवार्ता आयोजित कर मीडिया के माध्यम से विरोध प्रदर्शन करेंगे। और इसी दिन सभी शाखाओं में नारेबाजी, रैलियों का आयोजन किया जाएगा। अंत में 16 और 17 दिसम्बर को राष्ट्र व्यापीय बैंक हड़ताल रहेगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.