Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पैसे को लेकर विवाद में युवक ने अपने ही परिवार के 4 लोगों पर किया हमला, 2 की मौके पर ही मौत, 2 गंभीर

पश्चिम बंगाल दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हुगली जिले का है, जहां के सिंगुर में एक युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। मृतकों में दिनेश पटेल ( उम्र 50) और उनकी पत्नी अनसूया पटेल ( उम्र 48) शामिल है। इधर, दिनेश के बेटे भाविक और पिता भामाजी पटेल की गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को हुगली से कोलकाता के SSKM अस्पताल रेफर किया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक दोनों की हालत चिंताजनक है।

जानकारी के मुताबिक सिंगुर थाना क्षेत्र के नंदन बाजार इलाके के रहने वाले दिनेश पटेल का एक लकड़ी का गोदाम है, उस गोदाम परिसर में ही उनका मकान भी है। गुरुवार की सुबह दिनेश के चचेरे भाई योगेश उनके घर पर पहुंचा। किसी बात पर दोनों भाइयों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच योगेश ने धारदार हथियार से दिनेश और उनकी पत्नी पर हमला कर दिया। इस बीच दिनेश और अनसूया को बचाने आए बुजुर्ग और उसके बेटे पर भी योगेश ने हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान पीठ और गर्दन पर गहरे जख्म लगने से दिनेश और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों घायलों का इलाज SSKM अस्पताल में जारी

वहीं मृतक दिनेश के पिता और बेटे भी जख्मी हो गए। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद योगेश वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को सिंगुर ग्रामीण अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने दिनेश और उनकी पत्नी अनसूया को मृत घोषित कर दिया। दिनेश के बेटे और पिता को गंभीर स्थिति के मद्देजनर कोलकाता के SSKM अस्पताल भेज दिया गया।

पैसे को लेकर विवाद

हुगली पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवप्रसाद पात्रा का कहना है कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि रुपये को लेकर विवाद की वजह से ये घटना हुई है। उन्होंने  कहा कि स्थित गंभीर होने के बाद हुगली से दिनेश के बेटे भाविक और पिता भामाजी पटेल कोलकाता के SSKM अस्पताल रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर्स ने दोनों की हालत चिंताजनक बताई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.