Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

युवक ने की मां-पिता और बहन की हत्या, फिर खुद की जान देने की कोशिश

पश्चिम बंगाल में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। प्रदेश के अलग-अगल जिले से रोजाना कुछ न कुछ अपराध से संबंधित खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला हुगली जिले का है, जहां के धनियाखाली में एक युवक ने अपने मां-पिता और बहन की हत्या कर दी। इसके बाद खुद आत्महत्या करने की कोशिश की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है।  

पुलिस के मुताबिक असीम घोषाल 40 साल से अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ दशघरा इलाके के राज हाउस में रहते थे। लड़की की शादी कुछ साल पहले इसी घर से हुई थी। भाई दूज के मौके पर पल्लवी अपने पिता के घर आई थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक प्रोमेथेश लंबे समय से एक जटिल बीमारी से पीड़ित हैं। नतीजन परिवार में कुछ समस्याएं थीं।

आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार

पिता आसिम छोटे-मोटे काम करते थे। परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। ऊपर से बेटे के इलाज का काफी खर्च होता था। इसलिए हमेशा ही अशांति बनी रहती थी। पड़ोसियों ने बताया कि सोमवार की रात भी घर में विवाद हुआ।   एक पड़ोसी ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि सब ठीक हो जाएगा। ऐसा कभी-कभार होता है, लेकिन जैसे ही वे घर में दाखिल हुए। उन्हें एक चीख सुनाई दी।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

पड़ोसी ने बताया कि अंदर 3 लोग लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरे पड़े थे और लड़का कराह रहा था। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि पुलिस के पहुंचते तक तीनों की  मौत हो चुकी थी। तीनों के हाथ की नसें कटी गई थी। माना जा रहा है कि नस को धारदार हथियार से काटा गया है। प्रमतेश के हाथ पर घाव समान थे।

आरोपी से की जाएगी पूछताछ

पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उसकी भी हालत नाजुक है। पुलिस का मानना ​​है कि प्रमतेश ने अपने माता-पिता और बहन की हत्या कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन जांचकर्ताओं को इस बात का कोई सुराग नहीं मिला कि उसने ऐसा क्यों किया। जांचकर्ता प्रमथेश पर नजर रख रहे हैं ताकि वह जल्दी ठीक हो जाए। जिसके बाद उससे भी पूछताछ की जाएगी। तीनों के शवों को पहले ही पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.