Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CISF जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या, 4 साल पहले मां की भी हुई थी ऐसी ही हत्या

बिहार दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मुंगेर जिले का है, जहां सोमवार को CISF जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घर के पीछे शौच के लिए जाने के समय अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। अरोपियों ने महिला को कुल 3 गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि चार साल पहले मृतका के मां की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मृतका अपने मां की हत्या की एकमात्र चश्मदीद गवाह थी। इस घटना के बाद मृतका के भाई ने उसके ससुराल वालों के साथ-साथ अपने चाचा पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। घटना जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुव्वबाग इलाके की है, जहां पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने CISF रवि शर्मा की पत्नी दीपिका शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के संबंध में दीपिका के पड़ोस में रहने वाला उसके रिश्तेदार ने बताया कि सुबह एक बाड़ी में गोली चलने की आवाज आई। जब देखा तो दीपिका बाड़ी में गिरी पड़ी थी। ऐसे में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई।

 हत्याकांड में आई विटनेस थी  मृतका 

 वहीं हत्या के संबंध में दीपिका के भाई कुमार भानु ने बताया कि उसकी बहन और मां पर 2017 में मायके की संपत्ति के विवाद को लेकर गोली चल चुकी है। इस घटना में दीपिका घायल हो गई थी। जबकि मां गायत्री देवी की मौत हो गई थी। इस हत्याकांड में मृतका आई विटनेस थी। ऐसे में दीपिका आरोपियों के खिलाफ कोई गवाही ना दे दे, इसलिए ससुराल पक्ष और आरोपी द्वारा उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। साथ ही बात न मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती थी।

दो खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद 

मृतका के भाई का आरोप है कि महिला की हत्या सिर्फ इसलिए की गई है, ताकि गवाह खत्म किया जा सके। फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से दो खोखा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। बता दें कि मृतका का पति रवि धनबाद CISF में तैनात हैं। मृतका अपने पीछे पांच साल की बेटी को छोड़ गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.