Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अग्नि चंद्राकर ने कहा- जनसेवा की राजनीति करता हूं, पैसों की हवस नहीं

महासमुंद। "राजनीति में हूं, पर मुझ पर राजनीति का वह रंग नहीं चढ़ा, जैसा रंग-ढंग आज के दौर में देखा जा रहा है। मैं सिर्फ जनसेवा की राजनीति करता हूं, पैसों की हवस मुझमें नहीं है। आज तक कोई ब्लैम मुझ पर नहीं लगा।" ऐसा कहना है वरिष्ठ कांग्रेस नेता अग्नि चंद्राकर का। 

महासमुंद क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता व छग राज्य बीज एवं कृषि विकास निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर ने रविवार रात पटेवा क्षेत्र के ग्राम नवागांव खैरवारपारा में जनसभा को संबोधित किया।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अपने विधायकी कार्यकाल में सिंचाई, शिक्षा, पेयजल व्यवस्था और आवागमन के लिए सड़क सुविधा पर विशेष ध्यान दिया। 

सेवा की राजनीतिक का परिणाम 

छोटे-छोटे गांवों, मजरा-टोलों में भी आज आसानी से आवागमन संभव है। खेत सिंचित हैं, स्कूल, पेयजल, बिजली की सुविधा है। यह सेवा की राजनीतिक का परिणाम है। पैसे की भूख होती तो जनहित के काम नहीं होते। कभी रायतुम में नहर पहुंचाने जैसे काम के लिए वैधानिक रास्ता बंद मिला तो दूसरा रास्ता भी अपनाया। लेकिन दारू बेचवाने जैसा अवैधानिक काम नहीं किया। 

योजनाओं का लाभ उठाने की अपील 

निगम अध्यक्ष चंद्राकर क्षेत्र का लगातार दौरा कर रहे हैं। ग्राम्यांचलों के पर्व, उत्सव, खेल और सांस्कृतिक आयोजनों में शिरकत करने के साथ ही ग्रामीण जनता से रूबरू मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। और जन समस्याओं के समाधान के लिए शासन-प्रशासन स्तर पर गम्भीर प्रयास कर रहे हैं। सभाओं में बीज निगम सहित प्रदेश शासन की योजनाओं की जानकारी देते हुए भरपूर लाभ उठाने की अपील किसानों और आम जनता से कर रहे हैं। 

कबड्डी प्रतियोगिता-2021 का शुभारंभ

ग्राम नवागांव खैरवारपारा में चंद्राकर ने जय सिद्ध बाबा कबड्डी प्रतियोगिता-2021 का शुभारंभ किया। सभा को युवा नेता दिव्येश चंद्राकर, वरिष्ठ नेता नारायण नामदेव, रवि साहू, नवागांव निवासी कवर्धा डीएसपी अजीत ओगरे, नवागांव सरपंच गंगाराम दीवान ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पटेवा टीआई कुमारी चंद्राकर, उपसरपंच व्यास नारायण पटेल, कन्हैया खैरवार, रामानंद चंद्राकर, अशोक पटेल, बाबूलाल खैरवार, शत्रुघन खैरवार, कविप्रसाद खैरवार, माधवराम आहुल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.