Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जब जलपरी में सवार हुए विधायक और कलेक्टर-एसपी, ऐसे लिया नौका विहार का मजा

महासमुंद। छत्तीसगढ़ शासन में संसदीय सचिव व महासमुन्द विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने  इको पर्यटन कोडार में वन चेतना केंद्र का लोकार्पण किया। अब यहां सैलानियों को  कोडार जलाशय में बोटिंग की सुविधा मिलने लगी है। इससे अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल सिरपुर में पर्यटकों को आकर्षित किया जा सकेगा। कोडार में पर्यटक सुविधाओं के विस्तार के लिए संसदीय सचिव ने की दस लाख रुपये देने की घोषणा भी की है। इस दौरान उन्होंने 25 नवम्बर को कलेक्टर और एसपी के साथ जलपरी में बैठकर नौका विहार का मजा लिया। कोडार को पर्यटन के क्षेत्र में बेहतर तरीके से विकसित करने चर्चा भी की। इसके पूर्व संसदीय सचिव  चंद्राकर ने कलेक्टर-एसपी के साथ क्रिकेट, निशानेबाजी के साथ वॉलीबाल खेलकर खुशनुमा माहौल बनाया। 

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उषा पटेल, जिला पंचायत सदस्य अमर चंद्राकर, दाउलाल चंद्राकर, तुमगांव नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश चंद्राकर, कुणाल चंद्राकर, सेवनलाल चंद्राकर, संजय शर्मा, राशि महिलांग, निखिल चंद्राकर, अजय थवाईत, विजय बांधे, गिरजाशंकर चंद्राकर, अमन चंद्राकर, अन्नू चंद्राकर, दिलीप जैन सहित कलेक्टर डोमन सिंह, एसपी दिव्यांग पटेल, जिला पंचायत सीईओ एस आलोक, डीएफओ पंकज राजपुत खास तौर पर उपस्थित थे। 

मुख्य अतिथि की आसंदी से संसदीय सचिव चंद्राकर ने कोडार जलाशय में बोटिंग सहित अन्य सुविधाएं मिलने पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल की सोच की वजह से आज पर्यटन स्थलों की तस्वीर बदल रही है। राज्य सरकार प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने का काम कर रही है। इससे जिले में पर्यटन कारोबार को बढ़ावा मिलेगा। और सैलानियों को यहां की गौरवशाली विरासत, लोक संस्कृति की जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि कोडार जलाशय को धमतरी के गंगरेल की तर्ज पर विकसित करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने यहां सुविधाओं का विस्तार करने के लिए 10 लाख रूपए देने की घोषणा भी की।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.