Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जशपुर में पुलिस विभाग की बड़ी सर्जरी, 84 पुलिसकार्मियों का किया गया ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

छत्तीसगढ़ में इन दिनों पुलिस विभाग में लगातार तबादलों का दौर जारी है। इसी बीच जशपुर SP विजय अग्रवाल ने लंबे समय से पदस्थ आरक्षकों का तबादला आदेश जारी कर उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी है। जारी आदेश के मुताबिक 84 आरक्षकों का फेरबदल किया गया है। 

देखें पूरी लिस्ट





बीते दिनों  IG रतनलाल डांगी ने बिलासपुर संभाग में एक साथ उपनिरीक्षक से लेकर आरक्षक तक कुल 999 पुलिसकर्मियों का तबादला आदेश जारी किया था। IG ने संभाग के 6 जिलों से 86 ASI का ट्रांसफर किया गया था। वहीं बिलासपुर के 27 ASI को अन्य जिलों में भेजा गया था। जबकि 28 ASI को बिलासपुर जिले में पदस्थ किया गया था। IG ने सभी जिलों से एक ही जगह में कई सालों से काम कर रहे ASI की सूची मंगाई थी। सूची मिलने के बाद IG ने ट्रांसफर आदेश जारी कर दिए थे।  

CM ने दिया था आदेश

बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने IAS और IPS अफसरों के साथ कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान पुलिस  कॉन्फ्रेंस में CM बघेल ने स्पष्ट कहा था कि ढाई साल से ज्यादा कोई भी, कहीं पर भी पदस्थ नहीं रहेगा। CM बघेल ने यह भी कहा था कि अफसर से लेकर आरक्षक तक किसी एक स्थान पर अधिकतम ढाई साल ही रह सकता है। राज्य सरकार के इस आदेश पर अमल शुरु हो चुका है। प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लगातार पुलिसकर्मियों के तबादले किए जा रहे हैं। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.