Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फिर शर्मसार हुई प्रदेश की न्यायधानी, 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात

छत्तीसगढ़ दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर का है, जहां 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची गांव के बाजार गई थी, तभी आरोपी उसे अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को पीड़िता के परिजन ने हिर्री थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि गांव के ही भोला राम ने उसकी 7 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मोहदा गांव में घेराबंदी की और आरोपी भोलाराम निषाद को धर दबोचा।  

हर रोज सामने आ रहे 6 से ज्यादा केस

छत्तीसगढ़ में लगातार दुष्कर्म की वारदात बढ़ती जा रही है। प्रदेश में रोजाना दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) के ताजा आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में हर रोज रेप की 6 से ज्यादा घटनाएं हो रही है।  

पुलिस और कोर्ट तक नहीं पहुंच पाते कई केस

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के मुताबिक भारत में महिलाओं के साथ होने वाली हिंसा और रेप के मामले बहुत बार पुलिस और कोर्ट तक पहुंच ही नहीं पाते हैं। कोर्ट में मामला जाने के बाद भी पीड़िताओं को इंसाफ के लिए लम्बी लड़ाई लड़नी पड़ती है।NCRB के आंकड़ों के मुताबिक साल 2018 के अंत तक छत्तीसगढ़ में महिलाओं के उत्पीड़न से संबंधित 23 हजार 317 केस लंबित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.