Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: ननदोई ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर किया महिला से गैंगरेप, पति के जेल से बाहर आने के बाद हुआ खुलासा

देश में दुष्कर्म की वारदात लगातार बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हरियाणा के सोनीपत जिले का है, जहां कुंडली थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पति के जेल जाने के बाद ननदोई ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर साले की पत्नी से गैंगरेप किया है, जिससे महिला गर्भवती हो गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया। महिला ने इसकी शिकायत कुंडली थाने में की है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी ननदोई और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाली महिला ने कुंडली पुलिस को बताया कि उसका पति साल 2018 में रेप के एक मामले में जेल चला गया था। इसके बाद वो घर पर अपने 2 बच्चों के साथ अकेली रहती थी। उसका ननदोई भूपेंद्र भी पड़ोस में ही किराए पर रहता था। महिला का आरोप है कि भूपेंद्र ने अपने 3 साथियों रमेश, रामसिंह और दर्शन के साथ मिलकर कई बार रेप और गैंगरेप किया। वारदात के बाद महिला गर्भवती हो गई और उसने एक बेटी को जन्म दिया। बच्ची अभी दो साल की है।

पति के पूछने पर पत्नी ने दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक पति जेल से जमानत पर बाहर आया तो उसे घर में 3 बच्चे मिले, जिस पर उसने पत्नी से पूछताछ की। इस पर पत्नी ने पति को गैंगरेप की जानकारी दी। इसके बाद महिला कुंडली थाने पहुंची और चारों के खिलाफ केस दर्ज कराया। कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी भूपेंद्र और रमेश को गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

 जांच अधिकारी हरेंद्र कुमार के मुताबिक कुंडली थाना क्षेत्र में एक महिला ने शिकायत दी कि उसके ननदोई भूपेंद्र ने रिश्ते में चाचा रमेश और रामसिंह, दर्शन के साथ मिलकर कई बार रेप और गैंगरेप किया था। महिला का पति जेल में गया तो पीछे उसके ननदोई ने अपने तीन साथियों संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद आरोपी ननदोई भूपेंद्र और रिश्ते में चाचा रमेश को गिरफ्तार कर लिया है।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.