Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: बड़ी बहन ने अपने 2 प्रमियों से करवाया छोटी बहन का रेप, फिर कर दी हत्या

देश में रेप की घटना बढ़ती (incidence of rape cases in india) जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें (Rape cases in India) सामने आती रहती है, लेकिन आज हम ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक बड़ी बहन ने रिश्ते को शर्मसार किया है। मामला झारखंड के मेदिनीनगर का है, जहां 7 महीने पहले लापता हुई 17 साल की नाबालिग के मामले में खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक नाबालिग की बड़ी बहन अपने दो प्रमियों से छोटी बहन का रेप करवाती थी और जब छोटी बहन ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी गई और शव को दफना दिया गया। 

हत्या के कई दिनों बाद पुलिस ने शव को बरामद किया। नाबालिग की पहचान के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसमें हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने इस मामलों में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग पांच बहनों में चौथे नंबर की थी। उसके माता-पिता दोनों की मौत हो चुकी थी। इसलिए युवती सुदना में अपनी सबसे बड़ी बहन राखी के पास रहती थी, जो देह व्यापार में लिप्त थी।

बहन ने दिया आरोपियों का साथ

17 साल की नाबालिग की हत्या से दो दिन पहले राखी का एक प्रेमी प्रताप उसके घर पहुंचा। उस समय राखी घर में नहीं थी। प्रताप ने उसकी छोटी बहन के साथ रेप किया। विरोध करने पर उसने युवती को जान से मार दिया। राखी जब घर लौटी तो उसने छोटी बहन को मृत पाया। इसके बाद राखी, रूपा, धनंजय, प्रताप और नीतीश ने मिलकर युवती के शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और एक सूनसान जगह जाकर उसके शव को दफना दिया।

पुलिस ने दी घटना के बारे में जानकारी

पुलिस का कहना है कि हत्या के कई दिनों बाद मृतक युवती का एक पैर जमीन से बाहर निकला दिखा। इसके बाद पुलिस ने कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकाला और शव की पहचान की गई। पहचान होने के बाद राखी व अन्य साथियों ने आत्महत्या की कहानी पुलिस को सुनाई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की और हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में राखी, रूपा, धनंजय और प्रताप को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक और आरोपी नीतीश फरार है।

बड़ी बहन पर देह व्यापार करने का आरोप

युवती की एक और दूसरे नंबर की बहन रूपा का पति धनंजय बड़ी बहन राखी की देह व्यापार में मदद करता था। दोनों मिलकर युवती को देह व्यापार में धकेलना चाहते थे और उसे जबरन ग्राहकों के पास भेजते थे। युवती की सबसे बड़ी बहन राखी के दो प्रेमी प्रताप कुमार और नीतीश थे। राखी इन दोनों से अपनी छोटी बहन का रेप करवाती थी। दोनों अक्सर राखी के घर आया करते थे और जबरन युवती के साथ दुष्कर्म करते थे। मृतका एक अन्य युवक से प्यार करती थी और उसी से शादी भी करना चाहती थी, जिसका राखी विरोध कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.