Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

खजाने की लालच में डॉक्टर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, 9 महीने बाद मामले का खुलासा

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला कर्नाटक का है, जहां पुलिस ने दावणगेरे जिले में एक काला जादू से संबंधित मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने एक डॉक्टर को दवा की एक हाईडोज इंजेक्शन लगाकर अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक  ये मामला 9 महीने पुराना है। पुलिस ने 45 साल के डॉ चन्नकेशप्पा को गिरफ्तार किया है, जो न्यामती तालुका के मारेश्वरा गांव में मेडिकल प्रैक्टिस कर रहा था। 

डॉक्टर की पत्नी शिल्पा की मौत के बाद उसके माता-पिता ने 11 फरवरी को दावणगेरे पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। शिकायत में मृतक के माता-पिता ने दावा किया था उनकी बेटी की मौत कोई हादसा नहीं थी, बल्कि वो एक प्लान किया गया मर्डर था। शुरुआती जांच के दौरान डॉक्टर अपनी पत्नी के लो ब्लड प्रेशर से पीड़ित होने का दावा करते हुए गिरफ्तारी से बचने में सफल रहा।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच में यह पाया गया कि चन्नकेशप्पा पिछले एक साल से अक्सर संदिग्ध काला जादू करने वालों के पास जाता था। इस दौरान उसे सलाह दी गई थी कि अगर उसे खजाने को हासिल करना है तो उसे अपनी पत्नी का बलिदान देना होगा। पुलिस ने कहा कि 11 फरवरी को चन्नकेशप्पा ने शिल्पा को डेक्सामेथासोन की एक खुराक दी, जिसके बाद वह बीमार हो गई और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

SP ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि डॉक्टर न्यायिक हिरासत में है। उन्होंने कहा कि हमने डॉक्टर के खिलाफ हत्या के आरोप में चार्जशीट दाखिल कर दी है।  फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी द्वारा दवा दिए जाने की पुष्टि के बाद 18 अक्टूबर को डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया था। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह का हाल ही में कर्नाटक के बेलगावी में भी काले जादू का एक मामला सामने आया था, जिसमें पीड़िता के शरीर पर जलाए जाने के निशान पाए गए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.