Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जिले में मां-बेटी की हत्या से सनसनी, बदमाशों ने लूट के इरादे से दिया वारदात को अंजाम

देश में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से चोरी, डकैती, लूटपाट, मारपीट, हत्या जैसे कई मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले का है, जहां मां-बेटी के दोहरे मर्डर से सनसनी फैल गई। बदमाशों ने लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया और विरोध करने पर मां और बेटी की हत्या कर दी। जबकि घर के मुखिया बदमाशों के हमले में घायल हो गए, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। 

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने घर में लूटपाट भी की और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। प्रयागराज के मियां खुर्द गांव में बदमाशों ने बजरंग बहादुर पटेल उर्फ नचऊ बेटे मलई पटेल के घर को निशाना बनाया और लूटपाट की। वहीं लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मां और बेटी की हत्या कर दी। बदमाशों ने बजरंग बहादुर की पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर घर में लूट की घटना का अंजाम दिया।

जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों के हमले में बजरंग बहादुर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। हत्या करने के बाद बदमाशों ने घर में लूट की और फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि 6 साल की अंशिका सुबह गांव पहुंची और लोगों को बताया कि दादा-दादी उठ नहीं रहे हैं तो ग्रामीण पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। बजरंग इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

हत्या के आरोप में मां, भाई और पिता गिरफ्तार

इधर, प्रयागराज के मुंडेरा इलाके में प्रेमिका मिलने पहुंचे उसके आशिकी की परिजन ने जमकर पिटाई कर दी और इसके कारण उसकी अस्पताल मौत हो गई। प्रेमिका का भाई सुशील का दोस्त था। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सुशील ने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे फोन किया था और जब वह पहुंचा तो उसके परिजनों ने हमला कर दिया। इसके बाद सुशील की प्रेमिका के घर पर छापेमारी की और इस मामले में प्रेमिका की मां, भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तरप्रदेश में हत्या की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है। प्रदेश से रोजाना क्राइम से जुटी घटनाएं सामने आ रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.