Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर रेलवे स्टेशन में ब्लास्ट, CRPF के 6 जवान घायल

रायपुर रेलवे स्टेशन में खड़ी एक ट्रेन  में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिसकी चपेट में आने से CRPF के 6 जवान घायल हो गए। रेलवे स्टेशन में हादसा सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुआ है। जानकारी के मुताबिक डेटोनेटर फटने से ये ब्लॉस्ट हुआ है। दरअसल, जवान डेटोनेटर को एक बोगी से दूसरी बोगी में लेकर जा रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ। 

फाइल फोटो

प्लेटफॉर्म नबंर 2 में दो बोगियों में शिफ्टिंग के दौरान हादसा हुआ। घायल जवानों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद CRPF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। CRPF की 211वीं बटालियन के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे। ग्रेनेड डमी कारतूस बॉक्स में रखा था, जो ट्रेन की बोगी में रखते ही फट गया। बताया जा रहा है कि CRPF की 211वीं बटालियन के जवानों को लेकर ट्रेन रायपुर से जम्मू जाने की तैयारी में थी। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक हवलदार को नारायणा अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हादसे में एक जवान गंभीर रूप से घायल

बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल एक जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बाकी पांच जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद जम्मू के लिए रवाना कर दिया गया है। ट्रेन जवानों को लेकर जम्मू के लिए रवाना हो गई है। घटना के बाद CRPF और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। रायपुर पुलिस का कहना है कि इस विस्फोट में CRPF के 6 जवान घायल हुए। रेलवे स्टेशन पर CRPF और GRP के अधिकारी मौजूद हैं। घायल जवानों में चवन, विकास, लक्ष्मण, रमेश लाल, रविंद्र कर, सुशील और दिनेश कुमार पैकरा शामिल हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.