Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सरकारी महिला कर्मचारी के साथ सुरक्षा गार्ड ने किया दुष्कर्म, मोबाइल से निजी फोटो चुराकर कर रहा था ब्लैकमेल

देश में रेप की घटना दिन-ब-दिन बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला राजस्थान के नागौर जिले का है, जहां एक सरकारी महिला कर्मचारी के साथ सुरक्षा गार्ड ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरक्षा गार्ड और महिला कर्मचारी एक ही जगह पर काम करते थे। लगभग 1 महीने पहले आरोपी गार्ड को काम से निकाल दिया गया था। वहीं महिला कर्मचारी ने बीते रविवार रात को महिला थाने में पहुंचकर आरोपी गार्ड के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि गार्ड ने होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर अश्लील फोटो-वीडियो बना कर ब्लैकमेल किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी गार्ड की तलाश शुरू कर दी है। 


पुलिस के मुताबिक महिला कर्मचारी (उम्र 30) ने बताया कि आरोपी गार्ड ने ड्यूटी के संबंध में जानकारी देने की बात कहकर उसका नंबर लिया। इसके बाद जान पहचान बना कर बातें करने लगा था। ऐसे में ड्यूटी के दौरान महिला कर्मचारी का बेटा भी साथ आता था, जो कि अक्सर मां के मोबाइल में गेम खेलता रहता था। इसी बीच एक दिन मौका पाकर आरोपी गार्ड ने उसके बेटे से मोबाइल लेकर चुपके से महिला कर्मचारी के प्राइवेट फोटो और वीडियो फोन से चुरा लिए। इसके बाद उसने महिला कर्मचारी को प्राइवेट फोटो-वीडियो लीक करने की धमकी देकर होटल में बुलाया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

लगातार कर रहा था ब्लैकमेल 

पुलिस ने बताया कि आरोपी गार्ड का नाम हेमाराम है, जो सिंघड़ इलाके का रहने वाला है। महिला ने पुलिस को बताया कि बीते 1 महीने पहले ही उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया था, जिसके बाद से वो लगातार उसे बदनामी की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी गार्ड हेमाराम के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपी गार्ड पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.