Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लैंडिंग से पहले दो मंजिला इमारत से टकराया विमान, बच्चे समेत आठ की मौके पर ही मौत

इटली के मिलान में रविवार को एक विमान हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, रनवे पर लैंडिंग से पहले ही एक छोटा विमान मिलान के दो मंजिला खाली इमारत से टकरा गया, जिसके बाद उसमें सवार एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। विमान की टक्कर एक इमारत से हो गई थी, जिसके बाद इमारत में भी आग लग गई। साथ ही पास में खड़ी कई गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई। 


आग लगने के दौरान पार्किंग में खड़े वाहनों में कोई सवार नहीं था। वहीं विमान में सवार लोगों के अलावा इस हादसे में और कोई हताहत नहीं हुआ है। लाप्रेस समाचार एजेंसी ने घटनास्थल पर मौजूद दमकलकर्मियों के हवाले से बताया कि विमान के पायलट और आठ यात्रियों की मौत हो चुकी है। सरकारी राय टीवी की ओर से बताया गया कि यात्री संभवत फ्रांस के नागरिक थे। विमान में सवार लोगों के अलावा इस हादसे में और कोई हताहत नहीं हुआ है।

विमान हादसे में 8 लोगों की मौत

विमान मिलान के एक छोटे से शहर सान डोनाटो मिलानीज के सबवे स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ, जिस इमारत से विमान टकराया, उसमें आग लग गई। दमकलकर्मियों ने बताया कि नजदीक की पार्किंग में खड़ी कारों में भी आग लग गई, लेकिन पार्किंग में खड़े वाहनों में कोई सवार नहीं था। घटना स्थल से उठा काला घना धुआं कई किलोमीटर दूर से देखा जा सकता था। समाचार चैनल स्काय टीजी24 की ओर से बताया गया कि विमान मिलान के लिनेट हवाई अड्डे और इटली के सारदिनिया द्वीप के बीच उड़ान भर रहा था। इस हादसे में बच्चे समेत आठ लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.