Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जमीन विवाद में देवर ने की भाभी की हत्या, फावड़े से वार कर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मैनपुरी जिले के औंछा इलाके का है, जहां शनिवार की सुबह देवर ने फावड़े से वार कर भाभी की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हत्यारा देवर भाग चुका था। हत्या के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है और आरोप मृतिका के देवर पर लगा है। पुलिस का कहना है कि देवर ने मामूली विवाद में इस हत्या को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 


जानकारी के मुताबिक औंछा क्षेत्र के दलीपपुर गांव में रहने वाले घेमड़ीलाल की पत्नी रामवती (उम्र 50) शनिवार की सुबह धान की फसल की सिंचाई के लिए खेत में पहुंची थी। रामवती देवर सर्वेश कुमार के खेत में नाले की सफाई कर रही थी और ये बात देवर को नागवार गुजरी। इसी को लेकर वो अपनी भाभी से नाराज हो गया और उसने भाभी से सफाई करने से मना कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं जब रामवती ने फसल सूखने की बात कही तो देव उससे बहस करने लगा और इसके बाद दोनों में बहस होने लगी। इसके बाद गुस्से में सर्वेश ने रामवती पर फावड़े से हमला कर दिया। इस हमले में रामवती की मौके पर ही मौत हो गई और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सर्वेश मौके का फायदा उठाकर भाग गया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना थी और सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

पार्वती नदी में डूबने से 5 लोगों की मौत

यूपी के आगरा के पांच युवकों की राजस्थान के धौलपुर के पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दुर्गा मूर्ति विसर्जन के लिए आगरा के कुछ लोग पार्वती नदी में गए थे। जहां पांच युवक गहरे पानी में डूब गए। जिसमें पांचों लोगों की मौत हो गई। चार युवाओं की लाशों को दोपहर तक नदी से बाहर निकाल लिया गया था। जबकि पांचवें युवक की लाश शाम को तक मिली। हालांकि तलाश अभी भी जारी है। प्रदेश के दूसरे जिलों की तरह मैनपुरी में भी लगातार अपराध से संबंधित घटनाएं हो रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.