Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फुफेरे मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

देश में रेप की घटना दिन-ब-दिन बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है, जहां रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक मामा ने अपनी 15 साल की फुफेरी भांजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना गुरूवार की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता पटना के राजीवनगर थाना इलाके में अपने फूफेरे मामा के घर पर किराए में रहती है। घटना के वक्त पीड़िता के माता-पिता घर पर नहीं थे। इसके बाद फुफेरा मामा उसे अकेला देखकर जबरन घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घर लौटने के बाद जब पीड़िता ने इस बारे में परिवार वालों को जानकारी दी। ये सुनकर सभी हैरान रहे गए। कोई विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि उनके संगे रिश्तेदार ने उनकी बेटी के साथ इस तरह की करतूत की है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं बदनामी के डर से पीड़ित परिवार चुप रह गए, जिसके बाद आरोपी की हिम्मत और बढ़ गई। आरोपी पीड़ित परिवार को धमकी देने लगे। आरोपी के परिवार वाले भी उसके समर्थन में आ गए और उसे निर्दोष बताने लगे। इसके बाद पीड़ित परिवार मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे, जहां पीड़ित परिवार ने राजीव नगर थाने में इसकी लिखित शिकायत दी। मामले में DSP विधि व्यवस्था संजय कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी शख्स ऑटो चलाता है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश

इधर, बिहार के बगहा में 65 साल के बुजुर्ग ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है। 65 साल के विपिन मिश्रा नामक शख्स ने एक मासूम को 5 रुपए का सिक्का दिया और अपने घर ले गया। जहां उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा। इसकी भनक किसी तरह गांव वालों को लग गई। इसके बाद गांव वालों ने उसे पकड़कर बांध दिया और जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पहुंची सेमरा थाना की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी विपिन मिश्रा ने इस तरह की घिनौनी हरकत की थी। बुजुर्ग विपिन की दो बार शादी हो चुकी है और उसकी दोनों पत्नियों का निधन हो गया है। इससे पहले जब उसने इस तरह की हरकते की तब गांव वालों ने उसे समझा-बुझाकर छोड़ दिया था। इसके बावजूद उसकी हरकतें नहीं सुधरी, जिसके कारण आज वो जेल में है।

प्रदेश लगातार बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

बता दें कि इससे पहले भी कादिरगंज ओपी में स्कूली छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का एक मामला दर्ज कराया गया था। इसे लेकर लड़कों के दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी। हालांकि ये मामला घोसतावां गांव से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर रास्ते से गुजरने वाली स्कूली छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया था। वहीं पुलिस के मुताबिक घटना दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व से जुड़ा था। प्रदेश में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रहे हैं। रोजाना हत्या, लूटपाट, मारपीट, रेप, छेड़छाड़ जैसे कई अपराधिक घटनाएं रोजाना सामने आ रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.