Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गणेश विसर्जन के दौरान डांस करने से मना करने पर बॉयफ्रेंड ने की गर्लफ्रेंड की हत्या

छत्तीसगढ़ दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर का है, जहां गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। दरअसल, जिले के बेलगहना चौकी में दर्ज एक मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट एक महीने के बाद सामने आई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मामला जिले के बिटकुली गांव का है, जहां अनिकेत कोल नाम का शख्स अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। इसी बीच सितंबर महीने की 21 तारीख को गांव में ही होने वाले गणेश विसर्जन में अनिकेत कोल और मनेंद्रगढ़ जिले के कठोतिया की रहने वाली सविता कोल विसर्जन जुलूस में जा रहे थे। इसी बीच विसर्जन जुलूस में अनिकेत ने सविता से डीजे की धुन पर डांस करने के लिए कहा, लेकिन सविता ने मना कर दिया।

डांस नहीं करने को लेकर हुआ था विवाद

विसर्जन में बाद दोनों घर लौट गए। इसके बाद डीजे पर नहीं नाचने को लेकर रात को दोनों के बीच विवाद हो गया। इस बीच अनिकेत ने सविता की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वो बेहोश हो गई और कुछ देर में उसकी मौत हो गई। सविता की मौत से घबराए अनिकेत ने खुद को बचाने के लिए सविता के परिजन को कहा कि वो कुछ दिन से बीमार थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे सविता के परिजन को अनिकेत की बात पर यकीन नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने अनिकेत के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

PM रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी पुलिस

शिकायत के आधार पर पुलिस अनिकेत के घर पहुंची और उससे पूछताछ की, लेकिन उन्हें अनिकेत की बातों पर यकीन नहीं हो रहा था। पुलिस ने अनिकेत को शक के दायरे में रखा था, लेकिन उनके पास कोई सुबूत नहीं था। ऐसा में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी। पुलिस डायरी में 21 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 

2 महीने बाद होने वाली थी शादी

एक महीने के बाद बेलगहना चौकी में पहुंची पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बंद पड़ी फाइल को फिर खोला गया और हत्या का मामला दर्ज करते हुए अनिकेत को गिरफ्तार किया गया। दरअसल, पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार किया गया तब उसने ने घटना के बारे में जानकारी दी। बेलगहना चौकी प्रभारी अजय वारे के मुताबिक आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक सविता और अनिकेत के परिवार वाले शादी के लिए तैयार थे। दो महीने बाद दोनों की शादी होने वाली थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.