Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद रचाई शादी, फिर दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए करने लगा ब्लैकमेल

देश में गैंगरेप की घटना दिन-ब-दिन बढ़ती (incidence of gang rape cases in India) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से सामूहिक दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम का है, जहां एक 28 साल की युवती के साथ गैंगरेप कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक शादीशुदा आरोपी ने थाने में शिकायत के डर से युवती से शादी कर ली, लेकिन इसके बाद भी वो अपनी करतूत से बाज नहीं आया। बल्कि युवती का अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजना शुरू कर दिया। 

आरोपी ने युवती पर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव भी बनाया। इससे परेशान होकर युवती अपने घर आ गई। जब पीड़िता के परिजन आरोपी के घर बातचीत के लिए गए तो उसके उन पर हमला कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत वेलकम थाने में की। वहीं जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।

मां से मिलाने का कहकर ले गया था घर

जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता अपने परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर इलाके में रहती है। साल 2019 में युवती एक अस्पताल में नौकरी कर रही थी, जहां उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोपी युवती से शादी की बात करने लगा। इसके बाद एक दिन आरोपी ने  अपनी मां से मिलवाने की बात कहकर युवती को अपने घर ले गया, जहां घर पर आरोपी के एक दोस्त के अलावा कोई नहीं था।

पीड़िता पर बना रहा था दबाव

आरोपी ने पीड़िता को कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने एक अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। 2 महीने बाद पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद पुलिस में शिकायत के डर से आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी कर ली। इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। आरोपी पीड़िता पर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.