Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सेक्स रैकेट: 2 मंजिला मकान में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 3 महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार, 2 बुजुर्ग भी शामिल

ग्वालियर के मुरार पुलिस ने सेक्स रैकेट  (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया है। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मुरार के एक 2 मंजिला मकान में दबिश दी, जहां एक ही कमरे में 2 महिलाओं के साथ 3 युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं मकान की दूसरी मंजिल पर भी एक महिला और 7 लोग मिले। इस तरह पुलिस ने मकान से 3 महिलाओं के अलावा 10 पुरुष को पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपियों में 2 बुजुर्ग भी शामिल हैं। ये सैक्स रैकेट बीते 2 साल से चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक प्रीतम माहौर नाम के शख्स की पत्नी ये गिरोह चला रही थी। सेक्स रैकेट में शामिल सभी महिलाएं और यहां आने वाले ग्राहक स्थानीय ही हैं। पकड़ी गई दो महिलाएं शादीशुदा हैं, जिन्होंने पूछताछ में घर की हालत ठीक न होने पर इस तरह का गलत काम करने की बात कही है। पुलिस देर रात ही सभी को थाने लाई और रिपोर्ट दर्ज की।

मुरार पुलिस ने दी जानकारी

मुरार पुलिस को सूचना मिली थी कि जडेरूआ डैम के पास प्रीतम माहौर के मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। जांच में शिकायत सही मिली। इस पर बुधवार देर रात मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव महिला पुलिस फोर्स के साथ प्रीतम के मकान पर पहुंच गई। पुलिस ने अपना एक जवान ग्राहक बनाकर अंदर भेजा था। एक कमरे में दो महिलाएं तीन पुरुष के साथ गलत हालत में मिलीं। आगे के कमरों में पहुंचे तो वहां मकान मालिक की पत्नी गीता माहौर मिली और वहां 7 लोग मिले हैं।

मकान मालिक समेत ये लोग गिरफ्तार

इस मामले में मकान मालिक और पूरे रैकेट की मास्टरमाइंड गीता के अलावा 2 महिलाएं पकड़ी गईं है। दोनों की उम्र 35 साल है। वहीं मौके से पकड़े गए युवकों ने अपना नाम डोंगर सिंह, रितेश, स्वदेश, मुन्ना लोधी, गब्बर माहौर, गब्बर गुर्जर, आकाश जैन, रवि राठौर, सोनू चंदेल, रोहित जाटव बताया है। गीता धंधा चलाती थी और मुन्ना लोधी उसे ग्राहक लाकर देता था।

2 साल से चल रहा था धंधा

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि कुछ लोग यहां दो साल से ज्यादा समय से आ रहे हैं। लगभग दो साल से जडेरूआ में ये सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली है। पूछताछ में लोगों ने बताया है कि 24 घंटे इस मकान में लोगों की आवाजाही रहती थी।

पुलिस ने 18 लड़कियों का किया था रेस्क्यू

बता दें कि इससे पहले छिंदवाड़ा पुलिस  ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। पुलिस ने मौके से 3 युवती और 5 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था। यह रैकेट मकान मालिक सहित कुछ क्षेत्र के लोगों के द्वारा बाहर से लड़कियों को बुलवाकर संचालित किया जा रहा था। इसके पहले खंडवा और ग्वालियर में भी खुलासा हो चुका है। वहीं UP के हल्द्वानी में  VIP रोड पर स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया था। जहां पुलिस ने छापा मारकर बंगाल की 18 लड़कियों को डिटेन किया था। जिसमें पुलिस ने मैनेजर सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया था। सूरत की मिसींग सेल क्राइम ब्रांच की एक टीम ने मारविला शॉपिंग सेंटर के चौथे माले पर चल रहे स्पा में रेड की थी। पुलिस को आशंका है कि वहां युवतियों के साथ हजार रुपये में गंदे काम करवाए जाते थे। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.