Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कौन बनेगा करोड़पति KBC में आज दूसरे दिन भी हॉट शीट पर नजर आएंगी छत्तीसगढ़ की बेटी मनीषा

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले का गांव झलप। यहां की बेटी मनीषा शर्मा आज हॉट शीट पर नजर आएंगी। बहुत ही साधारण परिवार की प्रतिभाशाली बेटी मनीषा को सोनी टीवी के बहुचर्चित कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति में देखने को लेकर लोग उत्साहित हैं। यह पहला अवसर है जब महासमुन्द जिले से किसी का चयन KBC के लिए हुआ है। 

मनीषा के पापा इंजीनियर हैं। बहुत ही मेहनत और लगन से  निजी कम्पनी में काम करते हुए उन्होंने मनीषा को पढ़ाया-लिखाया। उनका जीवन संघर्षमय रहा है। बेटी को हॉट शीट पर बैठे देखना उनके लिए एक सपना था। जिसे मनीषा ने पूरा कर दिखाया है।  


मनीषा ने किया महासमुंद का नाम रोशन

मीडिया और प्रचार प्रसार से दूर रहने वाली मनीषा नहीं चाहती थीं कि उनके KBC में जाने को प्रचारित किया जाए। इस बीच उनकी प्रतिभा की जानकारी मिलते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया है। 'मीडिया24मीडिया' परिवार प्रतिभशाली और गांव की इस बेटी मनीषा को सैल्यूट करता है। जिन्होंने अपनी सूझ बूझ और चतुराई से KBC के हॉट शीट पर पहुंचकर धनराशि जीती। और देश दुनिया में छत्तीसगढ़ के साथ साथ महासमुन्द जिला और झलप गांव का नाम रोशन किया। पहले दिन के खेल में 4 अक्टूबर को एक लाइफलाइन की मदद से मनीषा ने 10 हजार रुपये जीती है। समय समाप्ति का हूटर बज जाने से आज 5 अक्टूबर को रात 9 बजे फिर से KBC के हॉट शीट पर बैठकर खेलेंगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.