Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आने वाली पीढ़ियों को समाज में अच्छा वातावरण मिले इसका ध्यान रखें: गृहमंत्री साहू

महासमुंद। गृहमंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू तहसील बसना, सरायपाली सहित परिक्षेत्रीय साहू संघ के शपथ ग्रहण समारोह और कर्मा माता मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। समारोह महासमुंद के बसना विकासखंड के बोहारपार में आयोजित हुआ। उन्होंने समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं भी दी है। कार्यक्रम के दौरान साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी ने साहू समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। जिला प्रभार मंत्री  ताम्रध्वज साहू ने कर्मा माता मंदिर भूमिपूजन किया। 

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने साहू समाज को संबोधित करते हुए कहा कि समाज से ही प्रेरणा मिलती है। समाज की आदर्श जीवन स्थापित करने में मुख्य भूमिका रहती है। समाज हमेशा ही साहस और विश्वास देता है। हमारा साहू समाज हमेशा ही सर्वसमाज के लिए अनुकरणीय रहा है। आप सभी सामाजिक समरसता बनाए रखें और आने वाली पीढ़ियां को समाज में अच्छा वातावरण मिले इसका ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारी अपने पद की गरिमा बनाए रखे। समाज के व्यक्ति का सहज और सरल होकर कार्य करें। समाज के हर व्यक्ति की मदद करें। बच्चों को अच्छे संस्कार दें। 

उन्होंने युवा वर्ग को अपनी महान हस्तियों के व्यक्तित्व को न भूलने, उनके बताए रास्तों का अनुशरण और सामाजिक समरसता को बरकरार रखने कहा। समाज के पदाधिकारियों द्वारा बोहारपार में धर्मशाला और सामुदायिक भवन के लिए राशि की मांग और सरायपाली में समाज के सामुदायिक भवन के लिए सरकारी जमीन मुहैया कराने को कहा। इस पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सभी समाज वर्गों के लिए काम कर रही है। उन्होंने मदद का भरोसा दिया।

विधायक निधि से 10 लाख रुपए देने की घोषणा

समारोह को विधायक बसना देवेंद्र बहादुर सिंह और विधायक सरायपाली किस्मतलाल नंद ने भी संबोधित किया। विधायक नंद ने सरायपाली के साहू समाज के सामुदायिक भवन के लिए विधायक निधि से 10 लाख रुपए देने की घोषणा की। भवन के लिए 25 लाख की राशि की मांग की गई थी। कार्यक्रम में पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष थानेश्वर साहू, तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू समेत समाज के पदाधिकारी और समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। संचालन नोहरदास साहू और स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष धरमदास साहू ने दिया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.