Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दर्दनाक: महिला की मौत से दुखी था परिवार, पति ने 4 बच्चों के साथ की खुदकुशी

देश में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला कर्नाटक के बेलगावी का है, जहां एक सेवानिवृत्त सैनिक ने अपने चारों बच्चों के साथ खुदखुशी कर ली है। जानकारी के मुताबिक बेलगावी में बीते दिनों एक महिला की ब्लैक फंगस की चपेट में आने से मौत हो गई थी। महिला पहले कोरोना संक्रमित हुई थी। वहीं कोरोना से उबरने के बाद वो ब्लैक फंगस से पीड़ित हो गई, जिसके बाद महिला की मौत हो गई, जिसे उसके पति और बच्चे सहन नहीं कर पाए और पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली।  

घटना हुक्केरी तालुक के एक गांव की है। पुलिस के मुताबिक 46 साल के गोपाल हदिमानी और उसके चार बच्चे - 19 साल की सौम्या, 16 साल की श्वेता, 11 साल की साक्षी और 8 साल के सृजन हदिमानी ने शुक्रवार रात को जहर खा लिया, जिससे पिता समेत चारों बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सुबह घर के किसी सदस्य को बाहर न पाकर पड़ोसियों को शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने दी जानकारी 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में रिश्तेदारों को इसके बारे में जानकारी दी। वहीं रिश्तेदारों ने कहा कि हदिमानी की पत्नी जुलाई में कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित हुई थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि इससे गोपाल बहुत दुखी था। एक रिश्तेदार ने मीडिया से कहा कि वह और उसके बच्चे अक्सर ये बात कहते थे कि वे अपनी मां के बिना नहीं जी सकते। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.