Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

युवक के खांसने पर दुकानदार को कारण पूछना पड़ा महंगा, गुस्साए युवक ने रॉड और सरिया से किया हमला

देश की राजधानी दिल्ली दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला श्याम कॉलोनी इलाके का है, जहां से मारपीट का एक अजब-गजब मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली के श्याम कॉलोनी इलाके में दो युवक कुछ सामान लेने के लिए एक दुकान पर पहुंचे थे। इसी दौरान उनमें से एक खांसने लगा। इस पर दुकानदार ने उनसे पूछा कि उनमें से किसी को कोरोना संक्रमण है क्या। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और युवक लौट गए। हालांकि कुछ ही देर बाद युवक लोहे की रॉड और सरिया लेकर पहुंचे और दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। 

जानकारी के मुताबिक घायल की पहचान श्याम कॉलोनी के रहने वाले विपिन के रूप में हुई है। जबकि आरोपियों की पहचान वसीम अहमद और अबरार के रूप में हुई है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। विपिन ने बताया कि उसके चाचा प्रमोद की शनि बाजार में कपड़े की दुकान है। 23 अक्टूबर को वह अपने चाचा की दुकान पर था। इसी दौरान एक शख्स उसकी दुकान पर आया था और वह शख्स खांस रहा था। उसको खांसते देख विपिन ने उससे पूछा कि उसे कोरोना तो नहीं है। इस बात पर वह गुस्से में आ गया और विपिन से झगड़ा करने लगा। कुछ देर बाद दुकान पर दो युवक आए और सरिया और रॉड से हमला कर दिया।

गुटखा लेने के विवाद में 1 युवक की हत्या 

इधर शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके में रविवार देर रात गुटखा लेने के विवाद में एक युवक का दुकानदार और उसके भतीजे से झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद युवक अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और उसने दुकानदार और उसके भतीजे पर हमला कर दिया। दुकानदार ने पलटकर दो युवकों के पेट और सीने में कैंची घोंप दी। हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है।

हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

मृतक की शिनाख्त शुएब (उम्र 18) के रूप में हुई है। वहीं घायल सुहैल (उम्र 18) का जीटीबी अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी दुकानदार की पहचान नर सिंह (उम्र 45), उसके भतीजे हेमंत ( उम्र 26) और हेमंत के दोस्त आमिर ( उम्र 22) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल कैंची बरामद कर ली है। आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जामा मस्जिद इलाके में कार सवार की पिटाई

दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में रविवार देर रात को खूब बवाल हुआ। शराब के नशे में धुत कार चालक ने कस्तूबा अस्पताल के सामने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी ने फरार होने के चक्कर में एक के बाद एक कई लोगों को टक्कर मार दी। भीड़ ने जामा मस्जिद गेट नंबर-1 के सामने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। साथ ही उसकी कार में तोड़फोड़ कर दी।

पुलिस ने कार सवार को किया गिरफ्तार

हादसे की सूचना जैसे ही इलाके में मिली लोगों की भारी भीड़ गेट नंबर-1 पर जुट गई और जमकर नारेबाजी हुई। घटना के बाद कुछ लोगों ने इसे सांप्रदायिक रंग देने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने इससे साफ तौर से इनकार किया है। आरोपी कार चालक मयूर विहार के रहने वाले प्रतीक तिवारी (उम्र 20) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोगों ने गाड़ी में की तोड़फोड़

ये घटना रविवार देर रात करीब 12.05 बजे दरियागंज से जामा मस्जिद जाने वाली सड़क पर हुई। कार में पूर्वी दिल्ली के तीन दोस्त खाना खाने जामा मस्जिद की ओर जा रहे थे। कार प्रतीक तिवारी चला रहा था। कस्तूबा गांधी अस्पताल के सामने से निकलने के दौरान प्रतीक ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में सेंट्रो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार 11-12 साल का एक बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद प्रतीक डर की वजह से वहां से आगे भागा और फरार होते समय उसने दो अन्य लोगों और एक महिला को भी टक्कर मार दी। भीड़ ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया और उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.