Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

संपत्ति के लालच में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भाई-भाई के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना (Uttar Pradesh incident) सामने आई है, जहां संपत्ति के लालच में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या (Murder Incident in UP) कर दी है। मामला विजयनगर इलाके के सुदामपुरी क्षेत्र का है, जहां संपत्ति के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से कई वार कर दिए। इस घटना से इलाके सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। 


जानकारी के मुताबिक लोगों ने छोटे भाई को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी नहीं रुका। इस घटना की लाइव तस्वीरें भी सामने आई जो अपने आप में ही बहुत चौंकाने वाली है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि बाईपास पुलिस चौकी क्षेत्र के सुदामपुरी में एक ही परिवार के मोहम्मद उस्मान और उसका 32 साल का छोटा भाई अंजेब अली रहते थे। मोहम्मद उस्मान और जाने आलम से अंजेब अली  प्रॉपर्टी को लेकर आपस में विवाद चल रहा था।

फरार आरोपी की तलाश जारी

अचानक ही  झगड़ा बढ़ गया और मोहम्मद उस्मान जाने आलम ने अपने भाई अंजेब अली पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हालांकि आस-पास खड़े लोगों ने दोनों का बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन तब तक छोटा भाई लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में अंजेब आलम को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल आरोपी भाई मौके से फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.