Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आत्महत्या के 2 घटनाओं से दहला भिलाई, BSP के सीनियर मैनेजर ने नदी में कूदकर दी जान, एक युवक ने 6 मंजिला इमारत से लगाई छलांग

छत्तीसगढ़ में आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना किसी न किसी जिले से आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला दुर्ग जिले के भिलाई का है, जहां दो लोगों ने मौत को गले लगा लिया है। दरअसल, भिलाई स्टील प्लांट के वाटर मैनेजर विभाग के सीनियर मैनेजर चंदन दास शिवनाथ नदी में कूदकर जान दे दी है। जिसके बाद पूरे प्लांट में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर घटना स्थल पहुंची SDRF की टीम ने रसमड़ा एनीकट में उनके शव को ​बरामद किया। 


जानकारी के मुताबिक भिलाई स्टील प्लांट में सीनियर मैनेजर चंदन दास कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा था। वे मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे, जिसके बाद वे बुधवार को अपने घर से निकले। ​रात होने के बाद भी जब वो घर वापस नहीं आए। तो परिजन ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उनकी तलाश में शुरू कर दी। 

शुक्रवार को बरामद हुआ शव

इसी बीच महमरा एनीकट के पास दास की स्कूटी और चप्पल मिली। आस-पास के लोगों ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति को एनीकट में कूदते हुए देखा है, जिसके बाद SDRF के गोताखोरों को बुला कर नदी में तलाश शुरू की गई। बहाव ज्यादा होने के कारण लाश बह कर रसमड़ा एनीकट तक चली गई थी, जिसे गोताखोरों ने बरामद कर लिया है।

इमारत से कूदकर युवक ने की खुदकुशी

वहीं  भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में युवक ने खुदकुशी कर ली है। युवक ने गृह निर्माण मंडल की 6वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के दीनदयाल कॉलोनी खमरिया की है, जहां ललित शर्मा नाम के एक युवक ने बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी  कर ली। मृतक खुर्सीपार का रहने वाला था। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.