Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शॉपिंग मॉल में फायरिंग, 2 लोगों की मौत, पुलिस अधिकारी समेत 4 घायल

अमेरिका के इडाहो के एक शॉपिंग मॉल में फायरिंग हो गई, जिसमें गोली लगने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल  बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मॉल में एक संदिग्ध शख्स ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि इडाहो के बोइस के मॉल में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक बोइस पुलिस अधिकारी समेत चार अन्य घायल हो गए हैं। 

फाइल फोटो

बोइस पुलिस प्रमुख ने कहा कि  पीड़ितों के परिवारों को सूचित किया जा रहा है। पुलिस प्रमुख ने बताया कि फिलहाल उन्हें फायरिंग के पीछे का कारण नहीं पता चला है। इस मामलें में FBI और ATF दोनों जांच में मदद कर रहे हैं। वहीं गोलीबारी के बाद प्रशासन ने मॉल की ओर जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया है।

पुलिस ने मदद के लिए दिया धन्यवाद

पुलिस ने कहा कि अधिकारी मॉल में हर शॉप को खाली करवा रहे हैं। उन्होंने लोगों को कहा कि पुलिस घटना के बारे में जल्द से जल्द जानकारी उपलब्ध कराएगी।  वहीं बोइस के मेयर लॉरेन मैक्लीन ने पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और मॉल में उन लोगों को धन्यवाद दिया जो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के अंदर लोगों की सहायता के लिए आए थे।

पुलिस अधिकारियों ने दी जानकारी

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस अधिकारियों की संदिग्ध हमलावर के साथ मुठभेड़ भी हुई। पुलिस ने मामले से जुड़ी अन्य कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी और बताया कि जांच जारी है। मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। बोइस टाउन स्क्वायर मॉल अमेरिका के राज्य इडाहो के सबसे बड़े शहर बोइस में स्थित है। गोलीबारी के वक्त घटनास्थल पर चैरी गेपिन नाम की महिला भी थीं। उन्होंने बताया कि वह करीब एक घंटे से अपनी एक दोस्त के साथ थीं, तभी वहां अफरातफरी मच गई।

प्रत्यक्षदर्शी ने दी जानकारी

चैरी ने बताया कि वहां जितने भी लोग थे, सभी ने तुरंत भागने की कोशिश की। वो भी पार्किंग वाले एरिया तक भागने लगी। लेकिन बंदूकधारी की गाड़ी पार्किंग में थी और वो वहां तक आ भी गया था। पर उसी जगह लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने सभी को वहां से जाने के लिए कहा।

वाशिंगटन डीसी में चाकूबाजी की तीन घटनाएं

वहीं अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में तीन अलग-अलग स्थानों पर चाकूबाजी की घटनाएं हुई हैं, जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। अभी ये पता नहीं चला है कि ये तीनों घटनाएं एक दूसरे से जुड़ी हैं या नहीं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मामले में पुलिस ज्यादा जानकारी आने का इंतजार कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.