Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के 118 हेड कांस्टेबल का ASI पद पर प्रमोशन, 61 कांस्टेबल बने हवलदार, देखें पूरी लिस्ट

छत्तीसगढ़ सरकार (Government of Chhattisgarh) ने पुलिसकर्मियों को प्रमोशन का तोहफा दिया है। बिलासपुर के 118 प्रधान आरक्षकों को  ASI के पद पर पदोन्नत किया गया है। साथ ही 61 सिपाहियों को हवलदार के पद पर पदोन्नत किया गया है। बिलासपुर रेंज के IG रतन लाल डांगी ने प्रमोशन आदेश जारी कर दिया है। बिलासपुर संभाग के हेड कांस्टेबल से ASI पदोन्नति की विभागीय परीक्षा के बाद पदोन्नत हुए नए ASI सूची जारी कर दी गई है।  


IG रतन लाल डांगी ने आदेश में कहा है कि बिलासपुर रेंज के प्रधान आरक्षक से सहायक उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नति के लिए योग्यता सूची साल 2021 प्रकाशित की जाती है। योग्यता सूची में सम्मिलित किसी कर्मचारी के खिलाफ अगर विभागीय जांच या अपराधिक प्रकरण की कार्रवाई लंबित हो या बड़ी सजा जो योग्यता सूची को प्रभावित करती हो, तो उनका प्रकरण पूरी वस्तुस्थिति सहित इस कार्यालय को तत्काल भेजा जाए।  

प्रमोशन से संबंधित आदेश जारी

अगर किसी कर्मचारी को पदोन्नति होने के बाद किसी प्रतिकूल टीका, बड़ी सजा या ऐसी कोई जानकारी जो उनकी पदोन्नति को प्रभावित कर सकती हो या उनकी योग्यता सूची को प्रभावित कर सकती हो, विभाग के ध्यान में आती है तो संबंधित कर्मचारी की पदोन्नति निरस्त की जा सकेगी। यह योग्यता सूची प्रकाशित होने से 18 महीने की अवधि तक या नई योग्यता सूची प्रकाशित होने तक इसमें जो भी पहले हो तभी तक प्रभावशील रहेगी। बिलासपुर रेंज के IG के निर्देशानुसार  आरक्षक से प्रधान आरक्षक के पद पर विभागीय पदोन्नति साल 2021 के लिए बिलासपुर की योग्यता सूची प्रकाशित की गई है।

इन्हें मिला प्रमोशन (They got promotion)







Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.