Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बलौदाबाजार के जुड़वा भाइयों की मौत, घर में सुबह मृत मिले दोनों भाई

बलौदाबाजार: जिले के खैंदा गांव में रहने वाले 2 जुड़वा भाइयों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। फिलहाल अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 20 साल के शिवनाथ और शिवराम दोनों जुड़वा भाई थे, जिनका शरीर जन्म से ही जुड़ा हुआ था। एक जिस्म और दो जान लेकर दोनों भाई हंसी खुशी जीवन बीता रहे थे।

बता दें कि दोनों भाइयों के 2 सिर, 4 हाथ और 2 पैर थे। दोनों जुड़वा भाइयों को देखने के लिए देश-विदेश से लोग पहुंचते थे। हाल ही में दोनों भाइयों का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों भाई ने एक स्कूटर खरीदा। फिर अपने सुविधा अनुसार स्कूटर को मोडिफाई कराया था। वहीं जब दोनों भाई स्कूटर लेकर मार्केट में निकले, तब लोग देखते ही रह गए। इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया था। वहीं अब दोनों की मौत की खबर ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

इलाके में शोक की लहर

वहीं शिवनाथ और शिवराम की मौत को कई लोगआत्महत्या बता रहे हैं। जबकि कई लोग मौत पर संदेह भी जता रहे हैं। बचपन से शरीर से जुड़े दोनों भाइयों की मौत के बाद इलाके में शोक की लहर है। दोनों भाई इलाके और छत्तीसगढ़ में ही नहीं बल्कि देशभर में चर्चित थे। अनूठी शारीरिक बनावट की वजह से काफी दूर-दूर से लोग उन्हें देखने के लिए आते थे। फिलहाल पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी। 

पोस्टमॉर्टम के बाद होगा खुलासा

घर वालों का कहना है कि 1 दिन पहले दोनों को बुखार हुआ था, लेकिन अचानक से हुई मौत के बाद पूरा मामला ही संदिग्ध हो गया है। शिवनाथ और शिवराम चर्चित होने के साथ-साथ नशे के आदि भी हो गए थे। उनकी मौत को नशे से भी जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ कहने की बात कर रही है। 

कई TV शो में बताई गई है दोनों की कहनी

बता दें कि शिवराम और शिवनाथ की कहानी कई नेशनल और इंटरनेशनल टीवी शो पर भी चली थी। स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने इन भाइयों पर रिसर्च भी किया था। कई बार दोनों को शरीर से अलग करने की भी बात सामने आई थी, लेकिन शारीरिक बनावट की जटिलताओं की वजह से उन्हें अलग नहीं किया जा सका।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.