Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जहरीला पानी पीने से 58 गायों की मौत, पुलिस ने पूर्व नौकर को किया गिरफ्तार

दिल्ली NCR से सटे नोएडा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां पुलिस ने एक शख्स को 58 गायों को जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले पीड़ित के यहां नौकरी करता था, जहां नौकरी से निकाले जाने पर गुस्साए शख्स ने सभी 58 गायों को जहर देकर उनकी हत्या कर दी। फिलहाल मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मामला नोएडा के खोदना खुर्द गांव का है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि खोदना खुर्द गांव में रहने वाले ओमवीर नागर की दूध की डेरी का कारोबार है, जहां उन्होंने बहुत सारी गायें पाल रखी है। उन्होंने कहा कि ओमवीर नागर की 58 गायों की 5 दिन के अंदर संदिग्ध हालत में  मौत हो गई। मामले की शिकायत पीड़ित ने नजदीकी पुलिस से की। ऐसे में पुलिस ने पशु डॉक्टरों की टीम को बुलाकर जांच करवाया, जिसमें पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है।

जहर मिला पानी पीने से 58 गायों की मौत

मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया। इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र नशे का आदी है, जिसकी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। ऐसे में आरोपी धर्मेंद्र ने नौकरी से निकाले जाने की बात से नाराज होकर उसने गायों को पानी पिलाने वाली हौदी में जहर मिला दिया, जिसकी वजह से जहर मिला पानी पीने से सभी 58 गायों की मौत हो गई।

इससे पहले 5 गायों की हुई थी मौत

बता दें कि गायों को जहर देकर मारने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले यूपी के शाहजहांपुर से भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां खेत में लावारिस घूम रही पांच गायों को जहर दे दिया गया था। ये मामला शाहजहांपुर के कुलुआबोझ गांव का था। जहर खाने से पांचों गायों की तड़प-तड़पकर मौत हो गई थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.