Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्विमिंग पूल में डूबने से युवक की गई जान, फार्महाउस मालिक के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली के गढ़ी इलाके के एक फार्महाउस में उत्तराखंड के 25 साल के युवक की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान शुभम रावत के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह मैदान गढ़ी थाने को सफदरजंग अस्पताल से सूचना मिली कि शुभम को डेरा गांव के एक फार्महाउस से अस्पताल ले जाया गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया है। 


पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मृतक का मेडिको लीगल केस खंगाला। पुलिस ने बताया कि रावत महिपालपुर में किराए के मकान में रहता था। पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना एक फार्महाउस पर हुई और उसे तैरना नहीं आता था। जानकारी के मुताबिक शुभम एक होटल में वेटर का काम करता था। पुलिस ने बताया कि 27-28 सितंबर की दरम्यानी रात उसने अपने दोस्तों से फार्महाउस में मुलाकात की। 

फार्महाउस मालिक के खिलाफ केस दर्ज

फार्महाउस के पीछे एक स्वीमिंग पूल था। शुभम अपने कुछ दोस्तों के साथ पूल में उतरा। इसके बाद उसके सभी दोस्त पूल से बाहर आ गए। इसी बीच शुभम के दोस्तों ने देखा कि वो उनके साथ नहीं था। इसके बाद उन्होंने उसकी तलाश शुरू की तब पता चला कि वो स्विमिंग पूल में डूब गया। इसके साथ ये भी पता चला कि शुभम को तैरना नहीं आता था।   दोस्तों ने ही शुभम को गहरे पानी से बाहर निकला और खुद ही सफदरजंग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में फार्महाउस के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

स्वीमिंग पूल में डूबने से पर्यटक की मौत

इधर, ऋषिकेश के तपोवन में होटल के स्वीमिंग पूल में डूबने से एक पर्यटक की मौत हो गई है। मुनिकीरेती पुलिस ने बताया कि तपोवन स्थित एक होटल में बक्सर हापुड़ उत्तर प्रदेश से एक ही परिवार के चार सदस्य आकर ठहरे हुए थे। बीते मंगलवार की रात सभी पर्यटक खाना खाने के बाद अपने कमरे में चले गए। देर रात करीब 11 बजे सभी सदस्य स्वीमिंग पुल के आस-पास घूमने लगे। मस्ती के चक्कर में एक पर्यटक ने गोपाल गोयल ( उम्र 40) को धक्का दे दिया, जिससे वो सीधे स्वीमिंग पूल में गिर गया।

अस्पताल ले जाते तक हो चुकी थी मौत

पर्यटकों को लगा कि गोपाल को तैराना आता है, लेकिन इस दौरान व्यक्ति स्वीमिंग पुल के अंदर छटपटाने लग गया। स्वीमिंग पुल में व्यक्ति को तड़पता देख एक होटल कर्मचारी ने उसको पूल से बाहर निकाला। इस दौरान हालत बिगड़ने पर परिजन उसे SPS राजकीय अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.