Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजस्व विभाग के कर्मचारी ने शर्त जीतने के लिए नदी में लगाई छलांग, दूसरे दिन मिली लाश

रायगढ़ में राजस्व विभाग के कर्मचारी की डैम में डूबने से मौत हो गई है। 28 साल का युवक रविवार को अपने दोस्तों और कुछ पटवारियों के साथ पार्टी मनाने किंकारी डैम गया था। जानकारी के मुताबिक दोस्तों में तैराकी की शर्त लगी और बाजी जीतने युवक डैम छलांग लगा दी, जिसकी लाश 24 घंटे बाद यानी सोमवार शाम को बाहर निकाली गई। रविवार शाम से ही युवक की तलाश की जा रही थी। 


डूबने वाले युवक का नाम दिलकुमार बरिहा था। पानी में कूदने के बाद जब वो करीब 15 मिनट तक बाहर नजर नहीं आया तो दोस्तों ने पुलिस को खबर दी। डैम के पानी में तेज बहाव होने के कारण दिलकुमार डूब गया। सोमवार सुबह से गोताखोरों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था। घटना बरमकेला थाना इलाके की है। बताया गया है कि दिल कुमार बरमकेला तहसील में राजस्व विभाग में पदस्थ था। वो रविवार को अपने 5 से ज्यादा दोस्तों के साथ डैम में पिकनिक मनाने गया था। इसी दौरान शाम करीब 4 बजे वो और उसके दोस्त डैम में नहाने के लिए उतर गए। पर जिस जगह पर दिल कुमार नहा रहा था। वहां पानी का बहाव अचानक तेज हो गया। देखते ही देखते युवक अपने दोस्तों के सामने ही पानी में डूब गया।

गोतखोरों ने निकाली लाश 

घटना के बाद उसके दोस्तों ने उसे वहीं खोजने की कोशिश की। फिर प्रशासन को भी इस बात की जानकारी दी। तब तक रात हो चुकी थी। जिसकी वजह से रात को रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं किया जा सका। सोमवार को सबुह होते ही गोतखोरों की टीम डैम पर पहुंच गई और उसकी तलाश की गई। बता दें कि बारिश के कारण ज्यादातर नदी-नालों का जलस्तर बढ़ा हुआ है। ऐसे में हमें थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए और पानी और गहराई वालों जगहों से दूर रहना चाहिए। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.