Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हैवानियत, आरोपी ने हत्या के बाद जला दिया प्राइवेट पार्ट

देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म (rape in Bihar) की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के बेतिया का है, जहां के मझौलिया से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक 7 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं आरोपी ने हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए बच्ची की हत्या के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया। जानकारी के मुताबिक बच्ची मंगलवार सुबह 9 बजे से गायब थी। बच्ची की मां ने पड़ोसी युवक सुगंध राम पर हत्या और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया। 


पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी अपनी बहन और एक अन्य चचेरी बहन के साथ शौच करने गई थी। वहां पड़ोसी युवक सुगंध राम ने बच्ची की बहन और चचेरी बहन को पैसे देकर घर भेज दिया और पीड़िता को बहला फुसलाकर गन्ने के खेत की ओर ले गया। बच्ची का जब शव बरामद हुआ तब ये बात उनकी दोनों बहनों ने मां को बताई। बच्ची की नृशंस हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश कर रही है।

बच्ची की गला रेतकर हत्या

इधर बिहार के सुपौल में भी बच्ची की नृशंस हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां सदर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर वार्ड 18 में बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद बच्ची के शव को मिट्टी के अंदर दफना दिया गया था। यह घटना भी मंगलवार रात की बताई जा रही है। बच्ची के कई घंटों तक गायब रहने के बाद जब वह नहीं मिली तो उनके परिजन को पड़ोसी पर शक हुआ। जिसके बाद पड़ोसी का घर खुलवाया गया तो वहां बच्ची का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला। हत्या का आरोप पड़ोस के में रहने वाले मोहम्मद रशीद पर लगा है।

IPS की 10 साल की बेटी से रेप की कोशिश  

वहीं पुलिस ने मंगलवार शाम को ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और लगातार उससे पूछताछ कर रही थी। घटना के बाद से मोहल्लेवासियों में आक्रोश है। पड़ोसी ने बच्ची की हत्या क्यों की पुलिस इसके बारे में आरोपी से जानने की कोशिश कर रही है। इससे पहले मंगलवार को ही पटना में IPS की 10 साल की बेटी से रेप की कोशिश की गई थी। बच्ची के साथ घर में काम करने वाले कुक बच्चा कुमार ने छेड़छाड़ की कोशिश की थी। 10 साल की मासूम बच्ची के साथ कुक रेप करने की कोशिश की। मामले में शिकायत मिलते ही पटना की महिला थाना की पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और भागने से पहले ही आरोपी कुक को गिरफ्तार कर लिया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.