Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इस जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 युवती समेत पांच आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

उत्तर प्रदेश की फतेहपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया है। साथ ही मामले में तीन युवतियों समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर छापेमारी की, जहां देह व्यापार कर रहे 3 युवती और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि 4 युवक मौके से फरार हो गए, जिसकी तलाश जारी है। 


जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर सीओ अनिल कुमार और हथगाम थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने पनहा रोड पर स्थित नलकूप में छापेमारी की। जहां देह व्यापार के आरोप में मोहम्मद मुस्तकीम, मोहम्मद इरफान और तीन महिलाओं को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। हालांकि मौके से अब्दुल्लाह, गुड्डन, सर्वेश और एक अन्य मौके से भाग निकले। आरोपियों का कानपुर से लेकर फतेहपुर का नेटवर्क बताया जा रहा है।

DSP अनिल सिंह ने दी जानकारी

मामले में DSP अनिल सिंह ने बताया कि देह व्यापार का बड़ा नेटवर्क है। आरोपी काफी दिनों से चोरी छिपे देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। फरार आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे। इस धंधे में शामिल सभी लड़कियां कानपुर से बुलाई जा रही है। इस बड़े नेटवर्क का जल्द खुलासा हो जाएगा। अनिल सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक-युवती से पूछताछ की जा रही है। छापेमारी के दौरान दो बाइक, 5 हजार कैश, चार मोबाइल समेत आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।

जीजा-साली समेत 12 लोग गिरफ्तार

बता दें कि 6 सितंबर को बिहार की आरा पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया था। साथ ही 5 जोड़ों यानी 12 लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर उन्होंने जगदीशपुर नयका टोला मोड़ के पास स्थित एक होटल में छापेमारी की, जहां से 5 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इनमें एक 51 साल का जीजा और 21 साल की साली भी थी। तलाशी के दौरान वहां कई आपत्तिजनक सामान भी मिले थे। 

होटल में कई सालों से चल रहा था अवैध धंधा

जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर के नयका टोला स्थित निर्मला होटल में कई सालों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक नहीं लग रही थी। होटल में जगदीशपुर के अलावा, बिहिया, पीरो, मलियाबाग, आरा सहित कई इलाके के युवक-युवती और महिलाएं आती हैं। होटल में एक रूम का किराया सात से 800 लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक होटल में एक कमरा का दो घंटे के लिए आठ सौ रुपये वसूलते थे। यही कारण था कि जगदीशपुर से लेकर पीरो और रोहतास तक के जानकार लोग यहां आया करते थे। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.