Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शौच के लिए गए 2 बच्चों की नदी में डूबने से मौत, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा

बिहार के मोतिहारी जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां के भटहां और बंजरिया प्रखंड के सिसवा शाहबाज टोला के रहने वाले 2 बच्चों की सोमवार को पानी में डूबने से मौत हो गई है। यह दोनों घटना अलग-अलग गांव में हुई है। जानकारी के मुताबिक दोनों शौच करने के लिए गए थे, जहां पैर फिसलने की वजह से पानी में डूब गए। इससे दोनों की मौत हो गई। पहली घटना सुगौली थाना क्षेत्र की भटहां पंचायत के टिकुलिया की है। जहां के रहने वाले मनोज प्रसाद का 7 साल का बेटा रौशन कुमार पड़ोस के अन्य दो लड़कों के साथ धनौती नदी के किनारे सुबह में शौच करने के लिए गया था। 


वहां शौच के दौरान पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया। रौशन को डूबते देख दूसरे बच्चे गांव की तरफ चिल्लाते दौड़े और लोगों को बताया। गांव के लोगों ने नदी से बच्चे को निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव का मोतिहारी ले जाकर पोस्टमॉर्टम कराया।  

मामा के यहां गई थी बच्ची

वहीं दूसरी घटना बंजरिया प्रखंड क्षेत्र स्थित सिसवा शाहबाज टोला की है। सोमवार की दोपहर नहर में डूबने से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटहां गांव निवासी जलालुद्दीन की 5 साल की बेटी नाजदा खातून की मौत हो गई। वह अपने मामा के घर आई थी। सोमवार को नहर किनारे शौच करने गई थी, पैर फिसलने से वह गहरे पानी में डूब गई। इस मामले में थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बता दें कि बारिश की वजह से नदी-नालों और तालाबों का जलस्तर बढ़ा हुआ है, ऐसे में बच्चों को गहरे पानी वाले जगहों से दूर रखना चाहिए, ताकि ऐसे घटना होने से बचा जा सके। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.