Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

job alert: युवाओं के लिए बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें अप्लाई

नौकरी पाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल,  IDBI बैंक ने अपनी कई ब्रांच और ऑफिस के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेस पर एग्जीक्यूटिव के विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अगस्त 2021 है। कैंडिडेट्स IDBI की आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर जाकर लेटेस्ट नोटफिकेशन चेक कर सकते हैं और अप्लाई कर सकते हैं।


बता दें कि कैंडिडेट्स की अच्छी परफॉर्मेंस और वैकेंसी की उपलब्धता को देखते हुए एक साल के कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाकर 2 साल का भी किए जाने की संभावना है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन परीक्षा 5 सितंबर को आयोजित की जाएगी। IDBI इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए 920 खाली पदों पर भर्ती करेगा। एग्जीक्यूटिव के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 से 25 साल के बीच निर्धारित की गई है।

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन और आवेदन शुल्क

आवेदकों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 55% (एससी- एसटी-PWD के लिए 50%) के साथ स्नातक होना चाहिए। जनरल कैटेगिरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं एससी-एसटी-PWD वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 200 रुपये का भुगतान करना होगा।

शिक्षा विभाग में 22 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती 

असम के शिक्षा विभाग में बड़े स्केल पर भर्ती होने वाली हैं। दरअसल, सरकार ने घोषणा की है कि एजुकेशन डिपार्टमेंट में कुल 22 हजार 921 खाली पदों पर जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी। कुल पदों में से 10 हजार पद प्राइमरी एजुकेशन या प्राथमिक शिक्षा और बाकी के पद सेकेंडरी एजुकेशन में भरे जाएंगे। असम सरकार द्वारा साप्ताहिक कैबिनेट बैठक के दौरान कई फैसले लिए गए हैं जिनमें शिक्षा विभाग में नियुक्ति भी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.