Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बड़ी खबर: सड़ी गली हालत में मिली 11 साल के बच्चे की लाश, 10 दिन से लापता था बच्चा

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के सारबहारा के बहेलिया टोला मुरूम खदान में एक 11 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई है। हत्यारे ने बच्चे का सिर धड़ से अलग कर दिया और उसके पैर भी काट डाले थे। बच्चे का सिर शव से करीब 20 मीटर दूर पड़ा मिला। पुलिस ने सड़ी-गली हालत में बुधवार दोपहर मुरुम खदान के पास से उसकी लाश बरामद किया है। बच्चा 10 दिन से लापता था। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।  बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर को कुछ लोगों को बदबू आई तो वे खदान के पास देखने गए। वहां सड़क से करीब 150 मीटर दूर बच्चे का सिर कटा शव पड़ा था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। 


बच्चे का सिर मिलने पर शव की शिनाख्त कराई गई तो उसकी पहचान बहेलिया टोला के देवेंद्र पाव दद्दू के रूप में हुई है। जो ए वन टेलर्स के मुर्गी फार्म में साफ-सफाई और मुर्गियों को दाना देने का काम करता था। जहां मुर्गी फार्म के संचालक ने देवेंद्र दद्दू के पिता ज्ञान सिंह पाल को बताया कि तुम्हारा लड़का 2 दिन से काम पर नहीं आ रहा है। जिसे देख पिता ने अपने लापता पुत्र की खोजबीन शुरू की आसपास परिवार और रिश्तेदारों में पता करने पर भी अचानक लापता लड़के का कोई पता नहीं चला परिवार काफी दिनों से अपने गुमशुदा बेटे की खोजबीन कर रहा इस गुमशुदगी के मामले में पिछले कई दिनों से बच्चे के लापता होने के बाद भी परिवार और पोल्ट्री संचालक ने किसी भी प्रकार की गुमशुदगी दर्ज गौरेला थाने में नहीं कराई गई थी। फिलहाल बच्चे की हत्या के पीछे का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।


बच्चे की हत्या के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। मां और बहन सदमे में है। बेहद गरीब परिवार से आने वाले बच्चे की इतनी बुरी तरह से हत्या करना किसी की समझ में नहीं आ रहा है। वहीं गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद हत्या कैसे की गई, यह जानकारी मिल सकती है। फिलहाल एक नाबालिग को संदेह के आधार पर पकड़ा है। परिवार वालों ने रोते हुए बताया कि क्या दुश्मनी थी जो 11 साल के मासूम को मार दिया।

गौरेला थाना प्रभारी ने दी जानकारी

गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि अज्ञात शव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर मार्ग कायम कर पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमॉर्टम के भेज दिया गया है। पता चला कि मामले में 11 साल का देवेंद्र सिंग पाव काफी दिनों से गायब है। जिसकी गुमशुदगी की कोई सूचना गौरेला थाने में नही दी गई है, लेकिन इस हत्या के मामले में एक नाबालिक संदेश को पकड़ संदेही से पूछताछ की जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.