Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कलयुगी पिता ने अपनी ही 2 बेटियों को उतारा मौत के घाट, बेटा पैदा नहीं होने पर दिया वारदात को अंजाम

देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कंकरखेड़ा क्षेत्र का है, जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही दो बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी पिता ने पहले बच्चियों को सुलाया फिर उसके बाद एक-एक कर मुंह पर तकिया रखकर दोनों की हत्या कर दी। पहले 6 साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा, उसके बाद 4 साल की बच्ची की हत्या कर दी। ये पूरी घटना मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के अनूपनगर फाजलपुर अंबेडकर में रहने वाले अरुण कुमार जाटव का अपनी पत्नी नीशू से 5 महीने से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते महिला अपने पति अरुण को छोड़कर अपने मायके चली गई। युवक ने पत्नी को लाने की कोशिश भी की, लेकिन पत्नी ने उसके साथ आने से इनकार कर दिया। इसी बीच 13 अगस्त 2021 को अरुण फिर अपने ससुराल जानी गया और वहां से लड़ झगड़ कर अपनी 6 साल की बेटी सृष्टि और 4 साल की बेटी नैना को लेकर अपने घर फाजलपुर अनूपनगर में आ गया।

बेटा पैदा नहीं होने पर वारदात

अरुण ने पुलिस को बताया कि शादी को 8 साल हो गए थे। पत्नी को बेटा नहीं हुआ। पत्नी उसे बेटा नहीं दे सकी। इससे वह परेशान था। 8 दिन पहले वह उससे झगड़ा कर मायके चली गई। 13 अगस्त की दोपहर को अरुण ससुराल पहुंचा और पत्नी से कहा कि वह साथ चले या न चले, लेकिन बेटियों को साथ लेकर जाएगा। दोनों को खुद पालेगा। पत्नी का कहना है कि वह पति के बहकावे में आ गई। अगर दोनों बच्चियों को न देती तो उनकी जान नहीं जाती।

वारदात के बाद फरार हो गया था आरोप

बेटियों की हत्या को कबूल करते हुए अरुण ने पुलिस को बताया कि देर शाम ठेके पर शराब पीकर आया था। शुक्रवार रात करीब 11 बजे अरुण ने अपनी दोनों पुत्रियों को गला दबाकर मार डाला। देर रात अरुण ने अपने घर से कुछ दूरी पर शोर मचाते हुए कहा कि मैंने बच्चों को मार दिया है और उनकी लाश कमरे में पड़ी है। अब पत्नी को भी जिंदा नहीं छोडूंगा। बाद में आरोपी फरार हो गया।

दम घुटने से हुई दोनों बच्चियों की मौत

वारदात की सूचना पर CO दौराला आशीष शर्मा और इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी रात में घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और दोनों बच्चियों के शव सिंगल बेड पर अर्द्ध नग्न अवस्था में पड़े हुए थे। फॉरेंसिक टीम ने जांच की तो पता चला कि गले पर निशान हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दम घुटने से बच्चियों की मौत होना आया है।

वारदात के बाद आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि दोनों बेटियों की हत्या करने के बाद आरोपी अरुण पहले कई घंटे तक शव के पास ही रहा। उसके बाद रात में पैदल नानू नहर के पुल पर पहुंचा। जहां 14 अगस्त की तड़के अरुण ने 18 फुट गहरी नहर में छलांग लगा दी, लेकिन गोताखोरों ने अरुण को बचा लिया। उसके बाद अरुण हरिद्वार पहुंच गया और हरिद्वार से फिर कंकरखेड़ा पहुंचा। जहां रविवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.