Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

झाड़-फूंक से इलाज का कहकर बाबा ने किया महिला से दुष्कर्म, SP ने की लोगों से अपील

देश में रेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of rape cases in india) जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले का है, जहां झाड़-फूंक के बहाने एक बाबा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पीड़िता की शिकायत पर मनेंद्रगढ़ पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें पीड़िता ने बताया था कि उसके पति की तबियत लगभग तीन महीने से खराब है, जिसके चलते मोहल्ले में रहने वाले बदन सिंह ने कमलेश उर्फ लोली से झाड़-फूंक कराने से तबियत ठीक होने की बात कही थी। इसके बाद कमलेश 17 अगस्त को सुबह लगभग 8 बजे पीड़िता के घर आया था। जहां उसने पीड़िता के पति को घर से बाहर भेजकर कमरे को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद उसने पीड़िता से जबरन कपड़ा खोलने को कहा। इसे मानने से पीड़िता ने इनकार कर दिया।

SP ने की लोगों से अपील

पीड़िता के इनकर करने पर कमलेश ने उसे धमकी दी और कहा कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो पति और पत्नी दोनों में से किसी एक की मौत हो जाएगी। इसके बाद कमलेश ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जिसकी शिकायत पीड़िता ने मनेंद्रगढ़ थाने में की। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जानकारी तुरंत कोरिया SP संतोष सिंह और ASP मधुलिका सिंह को दी गई, जिन्होंने तत्काल टीम बनाई और रिपोर्ट के 1 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। SP  संतोष सिंह ने आम जनता से अपील की है कि ऐसे किसी भी तंत्र-मंत्र या झाड़-फूंक में न फंसे  अगर किसी के द्वारा ऐसा किया जाता है। तो तुरंत पुलिस को खबर दें। आपकी सतर्कता और सजगता से अपराध को रोका जा सकता है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.