Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

यूथ अकाली दल नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला पंजाब के मोहाली का है, जहां अकाली दल की युवा इकाई के नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। शनिवार को मोहाली में मिद्दुखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावर चार थे। दो हथियारबंद बदमाशों ने बाजार वाले इलाके में मिद्दुखेड़ा को गोली मारी और फरार हो गए। जबकि दो कार में बैठे थे।


CCTV कैमरों की फुटेज में दिख रहा है कि जब मिद्दुखेड़ा अपनी कार में बैठ रहे थे तभी बदमाशों ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी। विक्की इलाके में रियल एस्टेट कारोबारी से मिलने गए थे। सिर पर टोपी और चेहरे पर मास्क पहने बदमाशों को मिद्दुखेड़ा का पीछा करते हुए गोलियां चलाते देखा जा सकता है। बदमाशों ने 8 से 9 राउंड गोलीबारी की और फिर एक कार में सवार होकर फरार हो गए। मिद्दुखेड़ा को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। ये पता चला है कि हत्यारे मोहाली के एक होटल में रुके थे।

पीड़ित ने की थी गोलियों से बचने की कोशिश

वीडियो में पीड़ित मौके से भागते नजर आ रहे हैं, तभी दो लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी। हमलावर पीड़ित के वाहन के पास खड़ी कार में इंतजार कर रहे थे। जैसे ही पीड़ित एक पॉश बाजार में एक प्रॉपर्टी कंस्लटेंट के कार्यालय से बाहर आए और अपनी कार में बैठने वाले थे, तभी हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। पीड़ित गाड़ी से उतरे और खुद को गोलियों से बचाने के लिए दौड़ने लगे। हमलावरों ने एक निश्चित दूरी तक उनका पीछा किया। बता दें कि विक्की एक छात्र नेता थे और कभी चंडीगढ़ में पंजाब विश्वविद्यालय (SOPU) के छात्र संगठन के अध्यक्ष रह चुके थे। बाद में वे शिरोमणि अकाली दल के छात्र विंग स्टूडेंट ऑगेर्नाइजेशन ऑफ इंडिया (SOI) में शामिल हो गए।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.