Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्यार में मिली बेवफाई तो प्रेमिका ने खत्म कर दी अपनी जिंदगी, सुसाइड नोट के आधार पर प्रेमी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसमें किसानों के बाद आत्महत्या करने वालों में युवाओं का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। ताजा मामला राजधानी रायपुर का है, जहां प्यार में धोखा खाई एक प्रेमिका ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर दी। प्रेमिका प्यार में बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई और फांसी के फंदे पर झूल गई। वहीं प्रेमिका की मौत के 22 दिन बाद पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रायपुर के खम्हारडीह इलाके का है, जहां 17 जुलाई को ग्रीन ग्लोरी नाम के अपार्टमेंट में 25 साल की लड़की ने फांसी लगा ली थी। युवती की लाश मिली तो प्रेमी के बेवफाई के किस्से सामने आए।


जानकारी के मुताबिक मृतिका का नाम प्रतिभा रत्नाकर था। इधर, घटना के बाद से ही फरार चल रहे प्रेमी अमोल को खम्हारडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक को बलरामपुर से गिरफ्तार किया गया है। मृतिका की बहन और रूममेट ने मौत के लिए प्रेमी अमोल टोप्पो को जिम्मेदार बताया था। पुलिस ने इस मामले में मृतिका की बहन पदमा रत्नाकर, भाई पकंज रत्नाकर, दोस्त नफीज  रूममेट अनुपमा, मृतिका की मां इतवारा रत्नाकर, पिता मनहरणलाल रत्नाकर का बयान दर्ज किया। मृतिका प्रतिभा रायगढ़ की रहने वाली थी, लेकिन काम और पढ़ाई के सिलसिले में वो रायपुर में रहती थी। वहीं प्रेमी अमोल बलरामपुर का रहने वाला था, लेकिन वो भी रायपुर में रहता था।

सुसाइड नोट के आधार पर गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन कुछ महीने पहले अमोल की जिंदगी में एक दूसरी लड़की आ गई, जिसके बाद प्रतिभा और आमोल का ब्रेकअप हो गया। प्रतिभा साथ अमोल का नहीं छोड़ना चाहती थी, मान-मनोव्वल के दौरान दोनों फिर से रिलेशन में आ गए। अमोल ने प्रतिभा से वादा किया था कि वो दूसरी लड़की को छोड़ देगा और उसी के साथ प्यार करेगा, लेकिन प्रतिभा को झूठ बोलकर वो दूसरी लड़की के साथ भी लगातार रिलेशन में था। प्रेमी की बेवफाई से नाराज होकर लड़की ने 17 जुलाई को आत्महत्या कर ली। मौत के पहले सुसाइड नोट में भी प्रतिभा ने मौत के लिए अमोल को जिम्मेदारी बताया था। सुसाइड नोट में लिखा था कि अमोल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, अब मैं जीना नहीं चाहती हूं। और फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.