Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बड़ा हादसा: अचानक 12 फुट नीचे पानी में गिरी चलती बस, कई यात्रियों के डूबने की आशंका

बिहार के मोतिहारी में एक बड़ा सड़क हादसा (major road accident in motihari) हुआ है। दरअसल, यहां सहरसा से दिल्ली जा रही यात्रियों से भरी बस अचानक पानी में गिर गई। इसके बाद कई यात्री गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकल आए। वहीं कई लोगों के अब भी गाड़ी में फंसे होने आशंका जताई जा रही है। यह भीषण हादसा मोतिहारी-गोपालगंज हाईवे पर बुधवार रात करीब 9:30 बजे हुई है।


जानकारी के मुताबिक हादसे वाली जगह के पास आबादी नहीं होने और अंधेरा होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में काफी पेरशानी उठानी पड़ी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत क्रेन को बुलवाकर गाड़ी को खींचवाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि तेज बारिश होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी पेरशानियां आ रही थीं।

दिल्ली जा रही थी यात्रियों से भरी बस

जानकारी के मुताबिक सहरसा से दिल्ली जा रही बस में करीब 16 यात्री सवार थे, जिसमें कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। लेकिन बस का शीशा तोड़कर बाहर निकले एक यात्री ने बताया कि बस में करीब 76 लोग सवार थे। जिनमें बहुत से लोग गहरी नींद में सो रहे थे। चलती बस अचानक 12 फुट नीचे पानी में गिर गई। यात्री ने बताया कि शीशा तोड़कर कितने लोग अब तक बाहर निकाल चुके हैं उसे इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

इस हादसे में कई लोगों के पानी में डूबने की आशंका जताई जा रही है, लेकिन कितने लोग पानी में डूबे हैं इस बात की फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। वहीं सदर DSP अरुण गुप्ता ने बताया कि कितने यात्रियों की मौत हुई है इस बात की जानकारी बस पानी से बाहर आने के बाद ही मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि 15 लोग शीशा तोड़कर बाहर निकल चुके हैं। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जा चुका है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.