Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सिविल सर्जन, पामगढ़ BMO और महिला चिकित्सक को कारण बताओ नोटिस जारी

जांजगीर-चांपा में 'पांच साल की बच्ची को मुलाहिजा के लिए कटवा रहे अस्पताल के चक्कर' शीर्षक से प्रकाशित समाचार को संज्ञान में लेते हुए CMHO एस आर बंजारे ने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. अनिल जगत, पामगढ़ BMO और पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अनुबंध के तहत पदस्थ महिला चिकित्सक डॉ. प्रज्ञा ताम्रकार को शो कॉज नोटिस जारी कर 3 दिन के अंदर जवाब प्रस्तुत करने कहा को है। 


जारी शो कॉज नोटिस के मुताबिक सिविल सर्जन द्वारा जिला चिकित्सालय में दो महिला चिकित्सक पदस्थ होने के बावजूद दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के लिए आवश्यक मुलाहिजा व्यवस्था नहीं करने को गंभीर अनियमितता और स्वास्थ्य विभाग की छवि धूमिल करने का जिम्मेदार मानते हुए शो कॉज नोटिस जारी किया गया है।

तीन दिन के अंदर जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश

इसी प्रकार पामगढ़ BMO को सीएससी पामगढ़ में महिला चिकित्सक पदस्थ होने के बावजूद पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल रेफर करने पर गंभीर अनियमितता मानते हुए कारण बताओ सूचना जारी किया गया है। सीएससी पामगढ़ में संविदा अनुबंध के आधार पर पदस्थ डॉ. प्रज्ञा ताम्रकार द्वारा ड्यूटी में नहीं होने के कारण मुलाहिजा से मना करने पर शो कॉज नोटिस जारी कर तीन दिन के अंदर जवाब प्रस्तुत करने को कहा गया है। 

वनरक्षक और प्यून को अनुपस्थिति के लिए नोटिस

कोरबा वनामंडलाधिकारी ने वन मंडल में पदस्थ ड्यूटी पर वनरक्षक संतोष सिंह आनंद और प्यून सतीश कुमार दुबे की अनाधिकृत अनुपस्थिति के मद्देनजर दोनों को सात दिन के अंदर कार्य पर उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी किया है। निर्धारित समयावधि में ड्यूटी पर उपस्थित नहीं होने पर सेवा समाप्ति की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.