Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फुटबॉल मैच को लेकर दो गांव के लोगों में झड़प, गाड़ियों में लगाई आग, 2 लोगों की हत्या

झारखंड का गुमला जिला इन दिनों आपराधिक मामलों के कारण सुर्खियों में है। गुमला के बसिया थाना क्षेत्र के मतरडेगा बासटोली में सोमवार रात को फुटबॉल मैच के दौरान दो गुटों में विवाद हो गया। इसके बाद एक गुट के लोगों ने पतुरा गांव में घुसकर बोलेरो और तीन बाइक को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। इधर, जिले के घाघरा प्रखंड मुख्यालय स्थित केला बागान के संचालक लोकेश पुत्तास्वामी और सहयोगी एम देवा वासु की अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

पुलिस के मुताबिक बसिया थाना क्षेत्र के मतरडेगा बासटोली में सोमवार रात को फुटबॉल मैच के दौरान झड़प में पतुरा निवासी विनय साहू, कर्मी देवी और किन्दिरकेला निवासी शेख बेलाल को गंभीर चोट आई है। इन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया, जहां से शेख बेलाल और विनय को बेहतर इलाज के रिम्स रांची रेफर कर दिया गया।

फुटबॉल मैच के दौरान मारपीट

जानकारी के मुताबिक मतरडेगा बासटोली गांव में पतुरा बनाम पीठक टोली के बीच फुटबॉल मैच चल रहा था। इस दौरान रेफरी के फैसले को लेकर दोनों टीमों में विवाद हुआ। इसके बाद दोनों गांवों के दर्शकों के बीच झड़प शुरू हो गई। देखते-देखते विवाद इतना बढ़ा कि मतरडेगा डुमरटोली के कुछ लोग पतुरा गांव में घुसकर बोलेरो और तीन बाइकों को आग के हवाले कर दिया। घटना को लेकर दोनों गांवों में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

कर्नाटक के दो लोगों की हत्या

दूसरी ओर गुमला जिले के घाघरा प्रखंड मुख्यालय स्थित केला बागान के संचालक लोकेश पुत्तास्वामी और उसके सहयोगी एम देवा वासु की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक कर्नाटक मैसूर निवासी लोकेश पुत्तास्वामी 2011 में घाघरा आकर केला बागान में आधुनिक तरीके से खेती बाड़ी का काम कर रहा था। बीते 3 महीने पूर्व अपने सहयोगी के रुप में एम देवा दासु नामक युवक को मैसूर से मछली पालन के लिए बुलाया था।

खून से लथपथ मिले दोनों के शव

दोनों ही केला बागान स्थित घर में रहते थे। सुबह जब ऑटो ड्राइवर खीरा ले जाने के लिए केला बागान आया तो देखा कि घर के बाहर एम देवा दासु का शव खून से लथपथ पड़ा था। इसके बाद घाघरा थाना प्रभारी को सूचना दी गई, जिसके बाद इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल थानेदार अकाश कुमार पांडे दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घर के अंदर जाकर देखा गया तो पता चला कि लोकेश का शव भी कमरे के अंदर खून से लथपथ पड़ा है। घटनास्थल पहुंच इंस्पेक्टर और थानेदार हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगे हुए हैं। पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.