Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

किरायेदार के साथ अवैध संबंधों के शक में ससुर ने की बहू समेत 5 लोगों की हत्या

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है, जहां से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अवैध संबंधों के शक में पांच लोगों की हत्या कर दी गई है। मरने वालों में दो महिलाएं, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं। 


लोगों के मुताबिक मकान मालिक को अपनी बहू पर किरायेदार के साथ संबंधों का शक थाष इससे गुस्साए मकान मालिक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। यह घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की है। वहीं पांच लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। उसने जैसे ही सुबह-सुबह थाने जाकर पांच लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया,  वहां पर हड़कंप मच गया। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहू, किरायेदार , किरायेदार की पत्नी और उसके दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है।

अवैध संबंधों के शक में हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी बहू और किरायेदार के बीच अवैध संबंधों का शक था। शक के बिनाह पर ही पांच लोगों की हत्या कर दी गई। आरोपी के हत्या की बात कुबूल करते ही पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पांचों लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हत्या के आरोपी को रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के जुर्म कबूल करने के अलावा घटना के अन्य सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.